Wednesday , April 17 2024
Home / राजनीति / आज CM योगी अमेठी दौरे पर रहेंगे

आज CM योगी अमेठी दौरे पर रहेंगे

अमेठी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमेठी दौरे पर रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही हैं. जिसमें भाजपा के कई केंद्रीय मंत्री और दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सांसद मनोज तिवारी के साथ कई मंत्री और सांसद खिलाड़ी भी उपस्थित रहेंगे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज शनिवार को अमेठी में भव्य कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. जिसमे मुख्यमंत्री योगी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। वहां सीएम के द्वारा कई परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास किया जाएगा। और आज सांसद खेल प्रतियोगिता का बड़ा कार्यक्रम का आयोजन हुआ है. 1 लाख छात्रों, खिलाड़ियों को एक मंच दिया जाएगा।

इस कार्यक्रम को देखकर अमेठी उत्साह से भरा हुआ है. खेल प्रतियोगिता में जीते हुए खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन अमेठी जिले के कौहार मैदान में किया गया है, जहां सीएम सांसद खेल कूद प्रतियोगिता के समापन के दौरान पहुंचेगें। इस कार्यक्रम को होने से पहले सीएम आज 10.30 बजे लोकभवन सभागार में मंत्री गुलाब देवी कार्यक्रम में उपस्थित होंगे, और मुख्यमंत्री 219 प्रधानाचार्यों को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगें