Wednesday , April 17 2024
Home / Uncategorized / ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में पिता ने कुल्हाड़ी से की मासूम की हत्या

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में पिता ने कुल्हाड़ी से की मासूम की हत्या

ओडिशा के संबलपुर जिले में एनएच 53 पर एक वाहन मवेशियों से लदे एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर में ट्रक पलट गई जिससे चार लोगों के साथ 20 पशुओं की मौत हो गई।

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने अपने 18 महीने के बच्चे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार ब्रह्माणी तरंग पुलिस स्टेशन के अंतर्गत पड़ने वाला गर्जन गांव का 45 वर्षीय बुधेश्वर सिंह ने गूरुवार की दोपहर दो बजे इस घटना को अंजाम दिया था।

उन्होंने कहा, ‘बुधेश्वर गुस्से में अपने घर पहुंचा।उसने पहले अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला किया, पत्नी अपनी जान बजाकर किसी तरह भागने में कामयाब रही। इसके बाद उसने अपने बेटे पर कुल्हाड़ी से वार किया।’ इस घटना के बद गांववालों ने आरोपी की जमकर पिटाई की, जिसके बाद उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बच्चे के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

मवेशियों से भरा ट्रक पलटा, चार लोगों समेत 20 पशुओं की मौत
ओडिशा के संबलपुर जिले में एनएच 53 पर एक वाहन मवेशियों से लदे एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस टक्कर में ट्रक पलट गई जिससे चार लोगों के साथ 20 पशुओं की मौत हो गई। यह दुर्घटना गुरुवार की रात बुर्ला पुलिस स्टेशन इलाके के कटापाली छाक के पास घटी।

ट्रक ओडिशा के बरगढ़ से पश्चिम बंगाल की जा रहा था। सड़क किनारे ट्रक को रोककर उसमें सवार पांच लोग पास में खाना बना रहे थे। इसी दौरान एक अन्य वाहन ने ट्रक को टक्कर मार दी। ट्रक के पलटने से वहां खाना बना रहे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक घायल इस हादसे में घायल हो गया। इलाज के लिए उसे वीआईएमएसएआर में भर्ती कराया गया है। मरने वाले तीनों लोग पश्चिम बंगाल के निवासी थे, हालांकि, अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।