Sunday , April 21 2024
Home / Uncategorized / हमास में गज़ा पट्टी से वायरल हुआ फोटो में बच्चों को आतंकी बनने की ट्रेनिंग दे रहे

हमास में गज़ा पट्टी से वायरल हुआ फोटो में बच्चों को आतंकी बनने की ट्रेनिंग दे रहे

इजराइल और हमास वार : इजराइल और हमास के बीच लगातार युद्ध जारी है. युद्ध में हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो गई है. लेकिन जमीन पर दोनों के बीच तनाव और बढ़ता जा रहा है. तो वही हमास द्वारा गाजा पट्टी में बच्चों को आतंकवादी बनने की ट्रेनिंग दी जा रही है. जहां 14 साल से कम उम्र के बच्चों का फोटो सामने आया है. जिसमें बच्चे हथियार से लैस नजर आ रहे है.

बता दें कि इजरायल के सैनिकों के द्वारा हमास के जिन आतंकियों को मारा गया है. उनमें से कुछ आतंकियों को पकड़े जाने पर इजराइल को बड़ा झटका लगा है. उनके पास से कुछ डरावने सबूत सामने आया है. जहां एक कैमरा रिकॉर्डर में 14 साल से कम उम्र के बच्चों को हमास आतंकी गाजा पट्टी में बच्चों को हथियार से लैस बन्दूक चलाने और गोरिल्ला युद्ध करने की मिलिट्री स्टाइल ट्रेनिंग दे रहा है.

ऐसा माना जा रहा है कि इजरायली सेना ने जिन आतंकियों को मारा है. उनमें से ही इजरायल को डरावने सबूत मिले है. जिसमे हमास के द्वारा जिन बच्चों को ट्रेनिंग दी जा रही है. उनमे से कई बच्चें तो 14 साल से कम हैं. कुछ तो एकदम मासूम है. और बच्चों को हथियार से लैस बन्दूक चलाने और गोरिल्ला युद्ध करने की मिलिट्री स्टाइल ट्रेनिंग दे रहा है.

सबूत मारे गए आतंकियों के शरीर पर लगे कैमरे के रिकॉर्डिंग से मिला है. वीडियो में इस तरह से दिखाया गया कि कैसे हमास आतंकी इजरायल के घरों में घुसकर नरसंहार कर रहे हैं. इजरायल के लोगों को बेरहमी से खोज-खोजकर गोली मार रहे हैं.