Thursday , September 19 2024
Home / MainSlide / भाजपा के सत्ता में आने पर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का करेंगे खात्मा- अमित शाह

भाजपा के सत्ता में आने पर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का करेंगे खात्मा- अमित शाह

जगदलपुर 19 अक्टूबर।गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के सत्ता में आने के बाद राज्य को नक्सलवाद से पूरी तरह से मुक्ति दिलवाई जायेंगी।

        श्री शाह ने आज यहां चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद नक्सलवाद पर काफी हद तक काबू लगा हैं,लेकिन छत्तीसगढ़ में यह समस्या पूरी तरह से खत्म नही हुई है।उन्होने कहा कि..छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से कमल फूल की सरकार बना दो, पूरे छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का सफाया कर देंगे, इस प्रदेश को नक्सलवाद से पूरी तरह मुक्त कर देंगे..।

     उन्होने कहा कि बस्तर क्षेत्र ऐसा है कि यहाँ नक्सली हिंसा होती है तो यहाँ का आदिवासी ही मरता है। पुलिस मरती है तो भी हमारा आदिवासी भाई मरता है, और नागरिक मरता हौ तो भी आदिवासी भाई ही मरता है। हमें उनको बचाना है।उन्होने राज्य की भूपेश सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए फिर दोहराया कि..छत्तीसगढ़ के भाई-बहन एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाएंगे, तो आदिवासी भाइयों के हजारों करोड़ों रुपए घोटाले में जो खा गए हैं, उनको उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम भाजपा की सरकार करेगी..।कांग्रेस आयेगी तो फिर आपका पैसा लूट लेगी।

   श्री शाह ने कहा कि इस बार देशभर में एक दीवाली मनेगी लेकिन छत्तीसगढ़ में तीन दिवाली मनानी है, पहली दीवाली तो दीवाली के त्यौहार की मनेगी, दूसरी दिवाली 03 दिसंबर को जब कमल फूल की सरकार बनेगी तब मनेगी और तीसरी दीवाली जब रामजन्मभूमि पर अयोध्या में जनवरी में प्रभु श्री राम का मंदिर लोकार्पित होगा तब भी श्री राम के ननिहाल में दीवाली मनेगी।उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार पूरे देशभर के आदिवासियों के सम्मान के लिए, जल-जंगल-जमीन की रक्षा के साथ-साथ ही आदिवासी भाइयों की सुरक्षा और समावेशी विकास के लिए भी ढेर सारे कार्य कर रही है।