Saturday , April 20 2024
Home / Uncategorized / उधार के 1000 रुपये मांगने पर युवक की बेरहमी से हत्या, जानिये पूरा मामला

उधार के 1000 रुपये मांगने पर युवक की बेरहमी से हत्या, जानिये पूरा मामला

पुलिस ने आरोपी दोस्त के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है। वहीं इस खौफनाक वारदात से पूरे मोहाली गांव में सनसनी है। त्योहार से एक दिन पहले युवक की हत्या से परिवार में मातम पसरा है। 

पंजाब के मोहाली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को दोस्त से 1000 रुपये की उधारी मांगना भारी पड़ गया। इससे खफा दोस्त ने युवक के गले में चाकू घोंप मौत के घाट उतार दिया। थाना फेज-एक की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला गांव मोहाली का है।

गांव मोहाली निवासी धर्मेंद्र ने शिकायत दी है कि उसका छोटा भाई अनिल (18) पिता सीता राम के साथ सब्जी बेचता है। उसका दोस्त रोहित गांव मोहाली में ही काम करता था। भाई ने बताया था कि उसने कुछ दिन पहले एक हजार रुपये उधार लिए थे। 22 अक्तूबर की शाम साढ़े चार बजे भाई और मां कुसुम कुमारी गली में बैठे थे। तभी रोहित गली से गुजरा। उसे देखकर भाई अनिल ने कहा कि कल दशहरा है… पैसे दे दो। इसके बाद रोहित ने कहा कि वह पैसे लेकर आता है। 

करीब 10-15 मिनट बाद वह लौटा और चौक में खड़े होकर भाई को आवाज लगाकर बुलाया। जब अनिल पैसे लेने  रोहित के पास पहुंचा तो उसने भाई के गले में चाकू से वार कर दिया। अनिल जमीन पर गिर गया। इसके बाद रोहित जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। भाई की चीख सुनकर परिवार वाले वहां पहुंचे और तुरंत फेज-6 के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने उक्त आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी।

रोहित ने हमला कर अनिल की जान ली है। अनिल के भाई के मुताबिक उधार के एक हजार रुपये मांगने पर हमला किया। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। उसके पकड़े जाने पर पूरे मामले का खुलासा होगा। – अशोक कुमार, जांच अधिकारी।