Friday , April 19 2024
Home / Uncategorized / रायबरेली: युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,जानिये पूरा मामला

रायबरेली: युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया,जानिये पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। पड़ोसन पर भाई संग मिलकर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। मामले में पड़ोसी युवती और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यूपी की रायबरेली से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। शहर की राजकीय कॉलोनी में सोमवार सुबह पड़ोसी युवती और उसके भाई ने पेट्रोल डालकर एक युवक को जिंदा जला दिया। जिला अस्पताल पहुंचाए गए युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया, जहां केजीएमयू में उसकी मौत हो गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र की राजकीय कॉलोनी निवासी अनिल कुमार पांडेय (40) का पत्नी अन्नू पांडेय से रविवार शाम विवाद हो गया था। इसके बाद अन्नू पड़ोस में रहने वाली रीमा के घर चली गई थी। पति का आरोप है कि पड़ोसी महिला उसकी पत्नी को भड़काती है। 

इसके चलते उसके घर में आए दिन कलह होती है। सोमवार सुबह अनिल अपनी पत्नी अन्नू के बारे में जानकारी करने पड़ोसी रीमा पांडेय के घर पहुंचा तो उससे कहासुनी होने लगी। आरोप है कि विवाद के दौरान पड़ोसी महिला और उसके भाई ने अनिल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

मृतक के फुफेरे भाई ने आरोपी युवती और उसके भाई के खिलाफ शहर कोतवाली में केस दर्ज कराया है। दोनों फरार हैं। आरोपी युवती दीवानी कचहरी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। वहीं मृत्यु पूर्व युवक के बयान का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें उसने रीमा पांडेय पर सीधा आरोप लगाया है।

मौत से पहले का युवक का बयान हुआ वायरल
मृत्यु से पूर्व अनिल पांडेय का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में युवक ने बयान दिया कि रीमा पांडेय ने पेट्रोल डालकर आग लगाई है। वह उसकी पत्नी को भड़काती थी। इसके चलते पत्नी से आए दिन लड़ाई होती थी। आरोपी महिला ने परिवार का जीना मुश्किल कर रखा था।

मृतक अनिल अहमदाबाद में फैक्टरी में काम करता था। मां के बीमार होने के कारण वह नौकरी छोड़कर पिछले दिनों घर पर चला आया था। घर आने पर उसका अकसर पत्नी से विवाद होता था।