Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / राज कुंद्रा: शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ्तारी पर देश छोड़ने को तैयार थीं, जाने पूरा मामला

राज कुंद्रा: शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ्तारी पर देश छोड़ने को तैयार थीं, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘यूटी 69’ से करने जा रहे हैं। डायरेक्टर शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए 63 दिनों पर आधरित है। राज कुंद्रा कि फिल्म इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच, ‘यूटी 69’ अभिनेता राज कुंद्रा ने इंटरव्यू में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के बारे में खुलकर बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं इस हादसे से सचमुच टूट गया था।

मीडिया से बातचीत में राज कुंद्रा ने कहा, जब मैं जेल में था तो मैं सचमुच पूरी तरह टूट गया था, शायद अंदर ही अंदर सब चीजें खत्म हो रही थीं। मैं इस शब्द का उपयोग नहीं करूंगा, लेकिन मेरा वहां बहुत अपमान हुआ। मेरी वजह से मीडिया मेरी पत्नी, बच्चों और माता-पिता के पीछे पड़ गई। वह दर्दनाक था। मुझे पता था कि बाहर क्या हो रहा है। पर आप क्या कर सकते हैं? आपको खुद को याद दिलाना होगा कि यह सिर्फ एक बुरा दौर है, मैं सच्चाई जानता हूं और यह एक दिन सामने आ जाएगी।

राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी को लेकर बताया कि उन्हें शिल्पा शेट्टी से बहुत सपोर्ट मिला। राज ने अपनी बात में जोड़ा, ‘उस दौरान मेरी शिल्पा से सप्ताह में एक बार कुछ मिनटों के लिए कॉल पर बात होती थी।। फिर हम एक-दूसरे को पत्र लिखते थे। वह मुझसे कहती थीं कि राज, यह बुरा दौर है, हमें अपने हर फैसले में सावधानी बरतने की जरूरत है, बस मुझ पर भरोसा रखो।

उन्होंने बताया कि शिल्पा उनके लिए इतनी चिंतित थीं कि एक बार तो उन्होंने यह भी सुझाव दिया था कि क्या देश से बाहर जाना उनके लिए सही हो सकता है। राज कुंद्रा ने कहा, ‘मेरी पत्नी वास्तव में पहली व्यक्ति थीं जिन्होंने कहा कि क्या तुम विदेश में रहना चाहते हो राज? आपने लंदन में सब कुछ छोड़ दिया, आप वहीं पैदा हुए और पले-बढ़े, आप यहां चले आए क्योंकि मैं यहां रहना चाहती थी, लेकिन अगर तुम चाहो तो मैं देश छोड़ने को तैयार हूं। मैंने उससे कहा कि मैं भारत से प्यार करता हूं और यहां से नहीं जाऊंगा। लोग बड़े-बड़े कांड कर के, हजारों करोड़ कमाके देश से निकल जाते हैं, लेकिन मैंने कुछ नहीं किया है इसलिए मैं देश नहीं छोड़ूंगा।

बता दें कि फिल्म ‘यूटी 69’ अगले महीने यानी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म राज कुंद्रा के ‘एडल्ट फिल्म स्कैंडल’ पर हुई गिरफ्तारी की कहानी पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते नजर आएंगे।