Sunday , April 28 2024
Home / देश-विदेश / बद्रीनाथ हाईवे: रोडवेस बस और कार की हुई जोरदार टक्कर

बद्रीनाथ हाईवे: रोडवेस बस और कार की हुई जोरदार टक्कर

बद्रीनाथ हाईवे पर रोडवेज बस एवं कार में जोरदार टक्कर हुई हैं।बताया गया हैं कि कार तेज गति से आ रही थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बदरीनाथ हाईवे पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। नंदप्रयाग डंपिंग जोन के पास एक रोडवेज बस और अल्टो की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए उपजिला अस्पताल कर्णप्रयाग में भर्ती किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, सुबह करीब साढ़े आठ बजे दिल्ली-गोपेश्वर रोडवेज सर्विस की बस जैसे ही नंदप्रयाग डंपिंग जोन के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे कार में सवार मां-बेटे यशोदा देवी और अतुल सती गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि कार तेज गति से आ रही थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन चालकों व स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राजीव शर्मा ने बताया कि दोनों का उपजिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। अब उनकी स्थिति सामान्य है। उन्हें हाथ और पांव में चोटें आई हैं।