Sunday , April 28 2024
Home / देश-विदेश / CM योगी करेंगे दो जिलों का दौरा, जानिये कौन -कौन से?

CM योगी करेंगे दो जिलों का दौरा, जानिये कौन -कौन से?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज दो जिलों का दौरा करेंगे. आज का कार्यक्रम दो जिलों में है. मुख्यमंत्री योगी कानपुर और औरैया दो जिलों में जाएंगे. सीएम सुबह 10.55 बजे औरैया पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे. औरैया के बाद कानपुर नगर को सीएम प्रस्थान करेंगे. दोपहर 12.50 बजे डॉ. चिरन्जी लाल इंटर कॉलेज पहुंचेंगे. और मुख्यमंत्री योगी दोपहर 2.25 बजे जेके मन्दिर पहुंचेंगे.

बता दें कि सीएम योगी औरैया जनपद को आज बड़ी सौगात देंगे. आज औरैया जनपद 11:00 बजे की तिरंगा मैदान आएंगे. कुल 64 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी औरैया में 84 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. और मिशन शक्ति के तहत नारी सशक्तिकरण के लिए संबोधन करेंगे

ऐसे में सीएम योगी कानपुर में कार्यक्रम के दौरान 501 करोड़ की योजनाओं का शिलनायास, लोकार्पण करेंगे. 12.40 बजे साउथ क्रिकेट एकेडमी में हेलीकॉप्टर से रवाना होगें. और कार द्वारा कार्यक्रम में डॉक्टर चिरंजीलाल इंटर कॉलेज जाएंगे. सीएम योगी अनुसूचित मोर्चा के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. और 17 जिलो से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 2.15 बजे आईटीआई मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. 2.20 पर जेके मंदिर कार्यक्रम स्थल कार से पहुंचेंगे. जेके समूह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा. स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सिलाई मशीन देंगे. 3.10 मिनट पर हेलीपैड से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.