Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / शाह रुख खान के बर्थडे पर गरजेगा ‘जवान’, जानिये क्यों?

शाह रुख खान के बर्थडे पर गरजेगा ‘जवान’, जानिये क्यों?

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की। फिल्म ने लगभग दो महीनों तक सिनेमाघरों में राज किया। अब फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज की राह देख रहे हैं। इस बीच फिल्म के स्ट्रीमिंग डेट को लेकर बड़ा हिंट सामने आया है।

शाह रुख खान साल 2023 के सबसे बड़े एंटरटेनर बनकर सामने आए हैं। एक्टर ने बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर्स के साथ थिएटर्स में तहलका मचाया। अब साल के अंत में उनकी डंकी एंटरटेनमेंट का एक और डोज लेकर आ रहे हैं। इस बीच एक और बड़ी जानकारी सामने आई है।

शाहरूख खान की जवान ने थिएटर्स में खूब धमाल मचाया। अब SRK के फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज की राह देख रहे हैं।

ओटीटी रिलीज का इशारा

जवान ने लगभग दो महीनों तक सिनेमाघरों में राज किया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की। अब फिल्म के ओटीटी पर आने की बारी है। इस बीच फिल्म के स्ट्रीमिंग डेट को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बड़ा हिंट दिया है।

नेटफ्लिक्स ने दिया हिंट

जवान के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। जिसकी जानकारी प्लेटफॉर्म ने थिएटर्स में फिल्म की रिलीज के साथ ही दे दी थी। अब शाह रुख खान के बर्थडे पर नेटफ्लिक्स SRK के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने की प्लानिंग कर रहा है।

काउंटडाउन ने बढ़ाई बेसब्री

दरअसल, नेटफ्लिक्स अपने सोशल मीडिया पेज पर पिछले कुछ दिनों शाह रुख खान के बर्थडे का काउंट डाउन चला रहा है। अब प्लेटफॉर्म ने 30 अक्टूबर को भी कल हो ना हो से SRK की फोटो शेटर करते हुए अपडेट दी है कि किंग खान के बर्थडे में बस तीन दिन बाकी रह गए हैं।

कब स्ट्रीम होगी जवान ?

जवान को लेकर पिछले कई दिनों से खबर आ रही है कि फिल्म शाह रुख खान के बर्थडे यानी 2 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। इस बीच शाह रुख खान के बर्थडे को लेकर नेटफ्लिक्स की इस काउंटडाउन को जवान के ओटीटी रिलीज से जोड़कर देखा जा रहा है। अब पूरी कहानी क्या है ये SRK के बर्थडे के साथ सामने आ ही जाएगी। फैंस को बस कुछ दिन और इंतजार करना होगा।