Wednesday , May 22 2024
Home / मनोरंजन / सुष्मिता सेन : जियाना के दूसरे जन्मदिन पर बुआ सुष्मिता ने बरसाया प्यार

सुष्मिता सेन : जियाना के दूसरे जन्मदिन पर बुआ सुष्मिता ने बरसाया प्यार

सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘आर्या 3’ को लेकर चर्चा में चल रही है। अब इसी बीच सुष्मिता ने अपनी भतीजी जियाना के दूसरे बर्थडे पर उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है। तो चलिए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या लिखा है।

सुष्मिता सेन अभिनेत्री होने के अलावा दो बेटियों की मां भी हैं, जो बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। इसलिए वह अक्सर अपनी भतीजी जियाना पर प्यार बरसाती नजर आती हैं। आज जियाना दो साल का हो गई हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने उसके साथ बिताए मजेदार पलों का एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया और जियाना के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

वीडियो में सुष्मिता बेबी जियाना के साथ सनरूफ से कार से बाहर खड़ी होकर मुंबई में नाइट राइड का आनंद लेती नजर आ रही हैं। क्लिप को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो जियाना। यह तस्वीर 2 साल पुरानी है। आपका एक और सबसे शरारती साल शुरू हो गया है। भगवान आपको हमेशा अपना आशीर्वाद दें। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। जब आप हमारी अगली ड्राइव के लिए तैयार हो तो मुझे बताएं। बुआ एवररेडी हैं।’

अभिनेत्री चारू असोपा ने भी अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही प्यारा नोट साझा किया और लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि तुम 2 साल की हो गई हो मेरी जान। आप सचमुच सबसे अच्छी चीज हैं, जो मेरे साथ कभी घटित हुई है। पूरी दुनिया की सबसे अच्छी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लव यू बहुत, बहुत, बहुत सारा मेरी राजकुमारी जियाना।’

सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ताली’ में नजर आई थीं। ‘ताली’ में सुष्मिता ने ट्रांसजेंडर सोशल वर्कर श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाया है। इस सीरीज में श्रीगौरी सावंत के जीवन में आई चुनौतियों को बड़ी ही पास से दिखाया गया है। अब अभिनेत्री जल्द ही ‘आर्या 3’ में भी नजर आएंगी।