Monday , April 15 2024
Home / मनोरंजन / राजकुमार राव की ‘श्री’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

राजकुमार राव की ‘श्री’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

इस फिल्म का जब से एलान हुआ है, तब से दर्शक इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिर आज उनका इंतजार पूरा हो गया है। राजकुमार राव की ये फिल्म 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में लगेगी।

बॉलीवुड में स्त्री, न्यूटन और कई अन्य शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से तारीफ लूट चुके राजकुमार राव अब अपनी अगली फिल्म ‘श्री’ को लेकर चर्चा में हैं। आज इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म मई में दस्तक देगी। टी-सीरीज ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। ‘श्री’ दिव्यांग बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है।

रिलीज डेट में हुआ है बदलाव
इस फिल्म का जब से एलान हुआ है, तब से दर्शक इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिर आज उनका इंतजार पूरा हो गया है। राजकुमार राव की ये फिल्म 17 मई 2024 को सिनेमाघरों में लगेगी। टी-सीरीज के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी साझा की गई है। पहले इस फिल्म के मई में रिलीज होने की खबर थी। अब इसमें बदलाव किया गया है।

यूजर्स ने जताई खुशी
टी-सीरीज के आधिकारिक इंस्टग्राम हैंडल से साझा की गई पोस्ट में राजकुमार राव का फोटो साझा किया गया है। इसके साथ लिखा है, ‘श्रीकांत बोला की यादगार यात्रा पर आधारित फिल्म ‘श्री’ 17 मई 2024 को रिलीज होगी’। नई रिलीज डेट पता लगते ही दर्शकों की खुशी चरम पर है। पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और राजकुमार राव को फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर
इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के टी सीरीज फिल्म्स बैनर तले हो रहा है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी तुषार हीरानंदानी के कंधों पर है। ‘श्री’ की कहानी को जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने मिलकर लिखा है। ‘श्री’ के अलावा राजकुमार राव ‘स्त्री 2’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘गन्स एंड गुलाब सीजन 2’ भी हैं।