Saturday , May 18 2024
Home / Uncategorized / जालंधर : बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले की पिटाई कर अपने साथ ले गए बोलेरो सवार, जानिये क्यों?

जालंधर : बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले की पिटाई कर अपने साथ ले गए बोलेरो सवार, जानिये क्यों?

जालंधर :प्रकाश की मां ने बताया कि वह किसी काम से बाजार गई थी। जब वह लौट रही थी तो देखा कि प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी। जब वह उसे छुड़ाने पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी बुरी तरह पीटा। वारदात का पता चलते ही मोहल्लावासियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जालंधर में देर रात पॉश एरिया मॉडल टाउन से सटे मिट्ठापुर रोड के पास बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले युवक को कुछ अज्ञात युवकों ने जमकर पीटा और फिर जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। युवक की मां ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके साथ भी हाथापाई की। इसके बाद पूरे इलाके में जमकर हंगामा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही जालंधर कमिश्नरेट पुलिस थाना 7 के अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से नेपाल के रहने वाला प्रकाश मिट्ठापुर रोड पर बर्गर की रेहड़ी लगता है। उसकी मां ने बताया कि कुछ युवक वहां शराब पी रहे थे। उसके बेटे ने उन्हें रोका। इसके बाद बोलेरो में सवार होकर आए छह युवकों ने उसके साथ खूब मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने प्रकाश को अपनी बोलेरो गाड़ी में बैठाया और अपने साथ ले गए। वारदात होती देख तुरंत मोहल्लावासी इकट्ठा हो गए थे। मां ने आरोप लगाया है कि एक शराब ठेकेदार उनके बेटे को फंसा रहा है।

प्रकाश की मां ने बताया कि वह किसी काम से बाजार गई थी। जब वह लौट रही थी तो देखा कि प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी। जब वह उसे छुड़ाने पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी बुरी तरह पीटा। वारदात का पता चलते ही मोहल्लावासियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद तुरंत पीसीआर टीम और थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने प्रकाश की फोटो को विभिन्न स्थानों और एरिया में सर्कुलेट कर दिया है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार प्रकाश को आरोपी कुकी ढाबा से अपने साथ लेकर मिट्ठापुर रोड की ओर फरार हुए हैं।