Saturday , December 10 2022
Home / छत्तीसगढ़ / गाय पर राजनीति नही करे कांग्रेस – उपासने

गाय पर राजनीति नही करे कांग्रेस – उपासने

रायपुर 20 अगस्त।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस पर बड़ी संख्या में गायों की मृत्यु को फायदे का मुद्दा मानकर राजनीति करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है।

भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने आज यहां जारी बयान में कहा कि गाय हमारी माता है। हमारी संस्कृति एवं समाज में जीवन का अभिन्न हिस्सा गौ माता के सरंक्षण में सरकार ने संवेदनशीलता का परिचय दिया है। गौशाला संचालन में अनियमितता पर त्वरित कार्यवाई करते हुए दोषियों के खिलाफ बिना भेदभाव के कृत्यों का जांच सरकार करवा रही है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री व कृषि मंत्री ने घटना पर संज्ञान लेते हुए तत्परता से कार्यवाई की है इसमें संवेदनशीलता देखने के बजाय कांग्रेस गड़े मुर्दे उखाडऩे का प्रयास कर रही है। वर्षो से गौ संरक्षण एवं गौरक्षा के लिए प्रतिबद्ध संगठन पर हत्या का आक्षेप लगाने वाले कांग्रेस का दामन वर्षो से दमन एवं हत्याओं के खून से दागदार है यह बताने की आवश्यकता नहीं है।कांग्रेसियों के कृत्य में संवेदना नहीं वरन अवसरवादिता दिखाई देती है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस बड़ी संख्या में गायों के हताहत होने पर दुख महसूस करने के बजाय सरकार के खिलाफ मुद्दे की खुशी महसूस कर रही है।उन्होने कहा कि लाशों पर राजनीति करने के आदि हो चुके कांग्रेसी कम से कम मृत गायों को तो बख्श दें।