Wednesday , May 8 2024
Home / मनोरंजन / एडवांस बुकिंग में ‘पठान’ को मात देगा टाइगर, पढिये पूरी ख़बर?

एडवांस बुकिंग में ‘पठान’ को मात देगा टाइगर, पढिये पूरी ख़बर?

सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर-3’ की रिलीज को अब सिर्फ चंद दिन शेष हैं। यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘गदर-2’ को मात देने के लिए भी तैयार है। आज से ‘टाइगर-3’ की एडवांस बुकिंग कुछ राज्यों में शुरू हो गई है। यशराज फिल्म्स की पांचवी स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए दर्शकों के बीच जबर्दस्त क्रेज देखा जा रहा है। बता दें कि जब से फिल्म की रिलीज डेट का सामने आई है, तभी से अच्छा खासा बज बना हुआ है। फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े सभी को हैरान कर रहे हैं।

एडवांस बुकिंग में पठान को देगी मात?
मेकर्स ने हाल ही में ‘टाइगर-3’ का प्रोमो जारी किया था, जिसमें इमरान टाइगर को ललकारते नजर आ रहे थे, तो वहीं टाइगर ने भी इमरान को धूल चटा दी थी। इस प्रोमो को दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं, अब एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखकर यह लग रहा है कि सलमान खान की यह फिल्म शाहरुख खान की ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ सकती है।

एक करोड़ का आंकड़ा किया पार 
इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की जबर्दस्त शुरुआत हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ही दिन कुछ घंटों में फिल्म की कमाई एक करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है। पीवीआर पर 20,000, सिनेपोलिस पर 3,800 कुल मिलाकर 23,800 की एडवांस बुकिंग हो गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि 33,090 टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं और अभी भी बुकिंग जारी है। सलमान के फैंस के बीच फिल्म के लिए गजब का उत्साह है। 

दिवाली के दिन होगी रिलीज
बता दें कि ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे। ‘टाइगर 3’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी डब वर्जन में देखी जा सकेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा। एक बार फिर फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान साथ नजर आएंगे।