Wednesday , May 8 2024
Home / मनोरंजन / टाइगर 3 फिल्म पर दो दिन में हुई नोटों की बारिश,इन बड़ी फिल्मों पर लग सकता है ग्रहण

टाइगर 3 फिल्म पर दो दिन में हुई नोटों की बारिश,इन बड़ी फिल्मों पर लग सकता है ग्रहण

 सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सलमान-कटरीना और इमरान हाशमी स्टारर स्पाई यूनिवर्स की फिल्म की बुकिंग 4 तारीख से शुरू हुई थी और दो दिनों में ही इस मूवी ने एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई की।

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर ‘टाइगर-3’ के लिए फैंस में क्रेज साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। ट्रेलर और सलमान खान के नए-नए प्रोमो को देखने के बाद से ही फैंस इस इंतजार में बैठे थे कि कब इस मूवी की एडवांस बुकिंग ओपन हो और कब वह फर्स्ट डे फर्स्ट शो बुक करें।

यशराज बैनर की इस मूवी की एडवांस बुकिंग 1 दिन पहले 4 नवंबर को ही मेकर्स ने शुरू कर दी थी। इस फिल्म ने 2 दिनों के अंदर ही एडवांस बुकिंग में ऐसा गदर मचाया है कि अब सलमान खान हर किसी को चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं। दो दिन में ही इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कितना कलेक्शन किया, चलिए देखते हैं आंकड़ें-

टाइगर 3 की दो दिन में बिक गयी इतनी टिकट

यशराज के प्रोडक्शन में बनी फिल्म टाइगर 3 सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों के करियर की ही सबसे सफल फ्रेंचाइजी है। एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है कि अपार सफलता के बाद फैंस को इस मूवी से काफी उम्मीद है।

जिस तरह से टाइगर-3 की एडवांस बुकिंग चल रहा है, उसे देखते हुए यही लग रहा है कि ये मूवी दर्शकों को बिल्कुल भी निराश नहीं करने वाली है।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो दिनों के अंदर ही इस फिल्म की 1 लाख 42 हजार के करीब टिकट बिक चुकी है। जिसमें 1 लाख 38 हजार से ज्यादा टिकट 2D शोज की हैं। इसके अलावा 2713 टिकट IMAX 2D और 513 टिकट 4DX की बिकी हैं।

टाइगर 3 एडवांस बुकिंग 2 डेज कलेक्शन- 

टाइगर 3 टिकट सोल्ड-टाइगर 3 टोटल स्क्रीन्सटाइगर 3 ग्रॉस कलेक्शन
14203073924.2 करोड़ रुपए

टाइगर 3 ने दो दिन में ही एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

इस फिल्म ने 2D से 3 करोड़ 99 लाख और 65 हजार के करीब कमाई की, तो वहीं अन्य थिएटर से इसने 16,959.30 और 30,5550 की कमाई की है। टाइगर 3 (Tiger 3) का इंडिया में टोटल ग्रॉस कलेक्शन अब तक 4.2 करोड़ तक 2 दिनों के अंदर ही पहुंच चुका है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दिवाली पर टोटल 7392 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि 12 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली टाइगर-3 ओपनिंग डे पर ‘गदर 2’ से लेकर ‘जवान’ और पठान-लियो सहित कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन बने हैं, जो सलमान खान के साथ दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे।