Tuesday , May 7 2024
Home / मनोरंजन / ईशा मालवीय बिगबॉस के घर में बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते पकड़ी गई,वीडियो देख भड़के पिता,बोले…?

ईशा मालवीय बिगबॉस के घर में बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करते पकड़ी गई,वीडियो देख भड़के पिता,बोले…?

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अभिनेत्री ईशा मालविया सभी गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। कथित तौर पर उनकी मां शो में उनके प्रदर्शन और साथी प्रतियोगी समर्थ जुरेल के साथ उनके उभरते रिश्ते को लेकर हुए विवाद से बहुत परेशान हैं।

शो में ईशा की यात्रा में एक अप्रत्याशित मोड़ आया जब समर्थ जुरेल ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया। उसने शुरू में उसके साथ किसी भी तरह के रोमांटिक जुड़ाव से इनकार किया था, जिससे भ्रम पैदा हुआ और दर्शकों का गुस्सा भड़क उठा। यहां तक कि उनके पूर्व प्रेमी, अभिषेक कुमार, जो शो में एक प्रतियोगी भी हैं, ईशा के मिश्रित संकेतों से प्रभावित हुए थे, जब समर्थ ने दृश्य में प्रवेश किया तो उनका दिल टूट गया।

स्थिति तब और बिगड़ गई जब शो में ईशा और समर्थ के शारीरिक रूप से अंतरंग होने का फुटेज वायरल हो गया, जिससे विवाद और भड़क गया। घटनाओं के इस मोड़ ने ईशा की मां और जाहिर तौर पर कई दर्शकों को उसके कृत्य से निराश कर दिया है।

शो “उडारियां” में ईशा के साथ काम करने वाले पूर्व सह-कलाकार लोकेश भट्टा ने खुलासा किया है कि ईशा की मां चाहती हैं कि उनकी बेटी अपने असंतोषजनक प्रदर्शन के कारण शो छोड़ दे। भट्टा ने कहा, “उनकी मां ने यह भी खुलासा किया कि वे समर्थ के साथ ईशा की शारीरिक निकटता से ठीक नहीं हैं। समर्थ की एंट्री के बाद वे पहले की तरह शो नहीं देख सकते।”

कथित तौर पर ईशा के माता-पिता शो में उसकी हरकतों से निराश और व्यथित हैं। उनके पिता, जो एक सरकारी फर्म में काम करते हैं, इस भावना से सहमत हैं, लेकिन संविदात्मक दायित्व ईशा को शो छोड़ने से रोक सकते हैं, जिससे उनके माता-पिता बहुत परेशान हैं।

जहां बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में अक्सर विवाद सुर्खियां बनते हैं, वहीं ईशा मालवीय की हालिया हरकतों ने उन्हें नकारात्मक रूप में पेश किया है, जिससे उनके प्रशंसक और परिवार निराश हो गए हैं। शो में अभी वे बनी हुई हैं। उनके कार्यों के परिणाम उनकी प्रतिष्ठा पर असर डाल सकते हैं।