Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / ‘टाइगर 3’: एडवांस बुकिंग में भी दिखी ‘टाइगर’ की दहाड़, पढिये पूरी ख़बर

‘टाइगर 3’: एडवांस बुकिंग में भी दिखी ‘टाइगर’ की दहाड़, पढिये पूरी ख़बर

फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। इसे लेकर फैंस में उत्साह भी बढ़ते ही जा रहा है। ऐसा लगता है कि मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ की टीम की दिवाली काफी रोमांचक होने जा रही हैं। ‘टाइगर 3’ की रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि यह फिल्म सलमान के करियर के लिए संजीवनी साबित होती है या नहीं। हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि दिवाली पर फैंस घर के साथ-साथ सिनेमाघरों को भी अपनी उपस्थिति से जगमगाएंगे। तो चलिए जानते हैं कि ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग का क्या हाल है।

खबरों की मानें तो फिल्म ‘टाइगर 3’ एडवांस बुकिंग में शानदार प्रदर्शन कर रही है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने करीब 2.88 लाख टिकट बेचे हैं और 8.01 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान एक्शन थ्रिलर फिल्म के 2डी संस्करण ने 2 लाख 74 हजार टिकट बेचे और 7.44 करोड़ रुपये कमाए है। मंगलवार के अंत तक हिंदी IMAX 2D, हिंदी 4DX, हिंदी ICE और तेलुगु 2D सहित कुल टिकट बेचे गए है। फिल्म 10383 शो के 2,88,515 टिकट बेचने में सफल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिनेमा चेन, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में सलमान खान की फिल्म का क्रेज बरकरार है। फिल्म के पहले ही एक लाख टिकट बेचे गए हैं। इसकी तुलना में एडवांस बुकिंग खुलने के तीन दिन बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 66 हजार टिकट बेचे थे और ‘गदर 2’ ने 62 हजार टिकट बेचे थे। हालांकि, कुल मिलाकर यह फिल्म इस साल ‘जवान’, ‘पठान’, ‘गदर 2’ और ‘आदिपुरुष’ के बाद टिकटों की बिक्री से पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद सलमान जल्द ही सूरज बड़जात्या की फिल्म और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही विष्णु वर्धन की फिल्म में नजर आने वाले हैं।