Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / ईडी और भाजपा ने मिलकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की साजिश रची- तिवारी

ईडी और भाजपा ने मिलकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की साजिश रची- तिवारी

रायपुर 08 नवम्बर।राज्यसभा में उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी ने ईडी और भाजपा पर मिलकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छवि खराब करने साजिश रचने का आरोप लगाया है।         

     श्री तिवारी ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के इशारों पर ईडी ने मुख्यमंत्री बघेल की छवि खराब करने के उद्देश्य से एक दुर्भावनापूर्वक प्रेस नोट जारी किया। इसमें ईडी ने सिर्फ एक आरोपी के फौरी बयान के आधार पर मुख्यमंत्री के खिलाफ बिना किसी प्रमाण के, बिना किसी जांच के पैसे लेने का प्रेसनोट हड़बड़ी में जारी कर दिया। इसी के द्वारा जारी प्रेस नोट यह साबित करने के लिये पर्याप्त है कि यह भाजपा को एक चुनावी मुद्दा देने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के उद्देश्य से षड़यंत्रपूर्वक जारी किया है।

     उन्होने कहा कि महादेव एप्प के मालिकों में से एक रवि उप्पल का भाई मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा के दुर्ग के सांसद के साथ है। उसकी फोटो रमन सिंह के साथ भी है। यह रिश्ता क्या कहलाता है सारे कनेक्शन भाजपा के बड़े नेताओं के साथ है। आरोप कांग्रेस पर लगाते है। जिस ड्राइवर के बयानों के आधार पर मुख्यमंत्री पर अनर्गल आरोप लगाये गये है वह भाजपा का कार्यकर्ता है। वह वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेम प्रकाश पांडे के अनन्य सहयोगी पीयूष मिश्रा का सहयोगी है।