Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / केदारनाथ के बाद ऋषिकेश पहुंची रवीना टंडन और बेटी राशा, पढिये पूरी ख़बर

केदारनाथ के बाद ऋषिकेश पहुंची रवीना टंडन और बेटी राशा, पढिये पूरी ख़बर

Raveena Tandon In Rishikesh रवीना टंडन का वीडियो एएनआई ने साझा किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन घाट कईं पुजारियों के साथ गंगा आरती कर रही है। एक्ट्रेस पूरी तरह भक्ति में लीन दिखाई दे रही है। वीडियो में रवीना की बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं ।

रवीना टंडन इन दिनों बेटी के साथ वेकेशन पर निकली है। हाल ही में उन्होंने केदारनाथ के दर्शन किए थे। तो वहीं गुरुवार सुबह ऋषिकेश पहुंची। इस मौके पर एक्ट्रेस ने गंगा आरती की, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रवीना टंडन ने ऋषिकेश में की गंगा आरती

रवीना टंडन का वीडियो  एएनआई ने साझा किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन घाट कईं पुजारियों के साथ गंगा आरती कर रही है। इस मौके पर रवीना टंडन रेड कलर का सूट और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पूरी तरह भक्ति में लीन दिखाई दे रही है। वीडियो में रवीना की बेटी राशा थडानी भी नजर आ रही हैं।

केदारनाथ के लिए दर्शन

इससे पहले अभिनेत्री बेटी संग बुधवार को सुबह सात बजे केदारनाथ पहुंचीं थी।  केदारनाथ मंदिर में अभिनेत्री ने रुद्राभिषेक पूजा की। मंदिर से बाहर निकलते ही वहां मौजूद लोगों ने उन्हें घेर लिया था। इतना ही नहीं कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने भी लगे थे।

रवीना टंडन वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना जल्द ही संजय दत्त के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ‘पटना शुक्लाट और मोस्ट अवेटेड मल्टीस्टारर ‘वेलकम टू द जंगल’ जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी।