Thursday , March 28 2024
Home / मनोरंजन /  तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया..

 तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया..

तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तुनिषा की मां वनिता के लगाए गए आरोपों के आधार पर शुक्रवार को उनकी पुलिस हिरासत एक दिन बढ़ाकर 31 तक कर दी गई थी। 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में शीजान खान

महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने शनिवार को अपनी को-स्टार तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 31 दिसंबर को पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद शीजान को वसई में एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। बता दें कि शुक्रवार को पुलिस हिरासत एक दिन और बढ़ा दी गई थी।

एक्ट्रेस की मां ने लगाया आरोप

तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और ‘इस्तेमाल’ किया। उन्होंने यह भी दावा किया कि खान ने उनकी बेटी को एक टीवी शो के सेट पर थप्पड़ मारा था, जिसका वे हिस्सा थे, और शर्मा उर्दू पढ़ा रहे थे और चाहते थे कि वह हिजाब पहने।

शीजान नहीं बता रहा जीमेल का पासवर्ड

इस बीच, तुनिषा के चाचा पवन शर्मा ने कहा, ‘वह (शीजान) अपनी जीमेल आईडी के लिए पासवर्ड याद नहीं कर पा रहा है … हम चाहते हैं कि जांच हर एंगल से की जाए। सच्चाई को बाहर आने से कोई नहीं रोक सकता। कोई हो सकता है जीमेल पर बहुत सारी जानकारी हो और अगर वह डेटिंग ऐप्स पर था, तो वे जीमेल से जुड़े हुए हैं…इसीलिए वह अपना पासवर्ड पुलिस को बता नहीं रहा है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘तुनिषा ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है, मुझे नहीं पता लेकिन ऐसे मामलों में अपराध को लंबे समय तक छिपाया नहीं जा सकता है और यह सामने आ जाएगा।’