Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर के अभिनय की दीवानी हुईं मीरा राजपूत, पढिये पूरी ख़बर

‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर के अभिनय की दीवानी हुईं मीरा राजपूत, पढिये पूरी ख़बर

ईशान खट्टर इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म ‘पिप्पा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिलीज से पहले फिल्म के निर्माताओं ने शहर में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। ईशान खट्टर, विद्या बालन, मृणाल ठाकुर, आदित्य रॉय कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान, कुणाल खेमू, मीरा राजपूत, ए.आर. रहमान, जैकी श्रॉफ, अली फजल, जावेद अख्तर और अन्य फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

भाभी ने की देवर की तारीफ
स्क्रीनिंग के बाद ईशान की भाभी मीरा राजपूत ने अपने देवर पर जमकर प्यार बरसाया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मीरा ने स्क्रीनिंग की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ”धड़कते दिल, धैर्य और ईमानदारी के साथ शानदार फिल्म। आप पर बहुत गर्व है ईशान खट्टर।” इसके साथ ही उन्होंने ए.आर. रहमान के सुखदायक संगीत स्कोर की भी प्रशंसा की और लिखा, “संगीत जो रोमांचित और मार डालता है।”

‘पिप्पा’ का ट्रेलर लॉन्च
ईशान ने अपने जन्मदिन के मौके पर पिप्पा का ट्रेलर लॉन्च किया था। ट्रेलर हमें उस ऐतिहासिक क्षण में ले गया जब भारत पूर्वी मोर्चे पर गरीबपुर की लड़ाई में शामिल था। मिशन के दौरान उनके नेता के निधन के बाद कैप्टन बलराम सिंह मेहता ने स्क्वाड्रन की कमान संभाली। अपने भाई-बहनों के साथ वह युद्ध में सबसे आगे खड़े रहे और भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फिल्म पर क्या बोले निर्देशक
निर्देशक राजा कृष्ण मेनन ने कहा था, “जब मैंने ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चैफीज’ पढ़ी तो मुझे पूरा यकीन था कि विजय की इस प्रेरक और कम-ज्ञात कहानी को दुनिया के साथ साझा करने की जरूरत है। मेरा मानना है कि हम ऐसा कर चुके हैं। हमारे समृद्ध इतिहास के इतिहास में छिपी इस कहानी को जीवंत करके, हमारे सशस्त्र बलों को एक उपयुक्त श्रद्धांजलि देने में सक्षम है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
निर्देशक ने आगे कहा कि मैं मेरी सोच पर विश्वास करने के लिए रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर को धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं उनका सदैव आभारी हूं। ईशान, मृणाल, प्रियांशु, सोनी जी, पूरी टीम और कलाकारों के हर सदस्य, जिन्होंने इसमें अपना सब कुछ दिया है। प्राइम वीडियो के साथ मुझे विश्वास है कि ‘पिप्पा’ को भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों द्वारा खूब सराहा जाएगा।” यह फिल्म 10 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।