Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / सिंगल है अभी तक ये टीवी कि हसीनाएं, जानिए क्यों नही कि शादी

सिंगल है अभी तक ये टीवी कि हसीनाएं, जानिए क्यों नही कि शादी

हर कलाप्रेमी का बहुत बड़ा सपना होता है कि उसे एक ऐसा मंच मिले जिससे वो अपने टैलेंट को लोगों के आमने पेश कर सके। कोई जल्दी अपने सपनों के करीब पहुंच जाता है तो किसी को अपने सपने साकार करने में काफी समय लगता है। बॉलीवुड के बाद सबसे ज्यादा चर्चित इंडस्ट्री टीवी की होती है। तो आज के इस लेख में हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अभी तक सिंगल हैं और अभी तक उन्होंने अपने हाथ पीले नहीं किए हैं।

शिल्पा शिंदे
‘भाभी जी घर पर है’ शो से अपनी पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे आज भी अपने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरती हैं। शिल्पा आज भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि शिल्पा ने अभी तक ता शादी नहीं रचाई है। फैंस को भी अभिनेत्री की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

सृष्टि झा
टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सृष्टि झा अपने फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है। सृष्टि को ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल से लोकप्रियता हासिल हुई थी। सृष्टि ने काफी समय तक इस शो में राज किया था। बता दें कि सृष्टि 38 साल की हो गई हैं, लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं रचाई है।

मेघना मालिक
‘ना आना इस देश लाडो’  से अपनी पहचान बनाने वाली मेघना मालिक आज भी शो में दादी के रोल के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि मेघना मालिक ने 50 की उम्र पार कर ली है, लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। फैंस भी मेघना की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

साक्षी तंवर
छोटे पर्दे की दिग्गज अभिनेत्री साक्षी तंवर ने शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से फैंस के बीच लोकप्रियता हासिल की थी। साक्षी का नाम कई बार राम कपूर से जुड़ा था। हालांकि, तमाम अफवाहों के बाद भी इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा। अभिनेत्री आज भी सिंगल हैं।