Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / प्रियंका-निक की शादी पर पहली बार बोलीं मधु चोपड़ा, जानिए क्या

प्रियंका-निक की शादी पर पहली बार बोलीं मधु चोपड़ा, जानिए क्या

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी की शादी को लेकर खुलासा किया है। मधु चोपड़ा ने बताया कि कैसे उन्होंने यह तय किया कि निक उनके लिए सही साथी हैं। उन्होंने कुछ भी फैसला लेने से पहले निक से बातचीत की थी। उन्होंने बताया कि निक काफी अच्छे हैं। इसलिए निक को उन्होंने तुरंत पसंद कर लिया था। 

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताया, ‘निक हमें तुरंत पसंद आ गए थे, जिस तरह से मैंने अपने पति से बात की थी, ठीक वैसे ही मैंने  निक के साथ भी चर्चा की थी। क्योंकि आप सिर्फ चेहरा देखकर यह नहीं समझ सकते कि वह व्यक्ति उनकी बेटी के लिए सही इंसान है या नहीं। मैंने निक के साथ अकेले में लंबी बातचीत की थी। यह जानने के लिए कि एक इंसान के तौर पर वह कैसे हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि बाद में उन्हें ये एहसास हुआ कि निक उनकी बेटी प्रियंका के लिए सही इंसान हैं। मधु चोपड़ा ने कहा, ‘मुझे एहसास हुआ कि वह मेरी बेटी के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति थे। वह वहीं हैं, जो मैं हमेशा से प्रियंका के लिए चाहती थी।’ उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि प्रियंका के निक के साथ शादी करने से पहले उन्हें एक आशंका थी। मधु चोपड़ा ने कहा कि उन्हें प्रियंका के किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने के फैसले पर कभी संदेह नहीं हुआ, जो अलग देश से था।  

मधु चोपड़ा ने कहा, मेरी बेटी ने विदेश में पढ़ाई की थी, इसलिए उसे गोरे, काले और भूरे रंग में कोई अंतर महसूस नहीं हुआ। उन्होंने उस समय विदेश में पढ़ाई की जब ये सभी चीजें सामान्य हो गई थीं। हम भी उसके साथ थे इसलिए हमारे लिए भी ये सामान्य हो गया था। हमारा पूरा परिवार अमेरिका में था, हमारे परिवार के लिए तो ये सब चीजें काफी सामान्य हैं। मुझे बस ये आशंका थी कि प्रियंका इतनी दूर होगीं, फिर मुझे यह भी लगा कि कोई बात नहीं, हम हमेशा 15 घंटे में एक-दूसरे तक पहुंच सकते हैं।’

इसके साथ ही मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के आने के बाद मां से नानी बनने के अपने सफर को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘दादी बनना पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत रिश्ता है। मालती मेरी पहली पोती है और मुझे लगता है कि मैं उसके लिए एक बेहतर इंसान बनना चाहती हूं। वह बहुत शरारती नहीं, एक खुशमिजाज बच्ची है।’ बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में शादी की थी। 2022 में सरोगेसी के जरिए उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था।