Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / टाइगर 3 की रिलीज से पहले सलमान-कटरीना को सताया डर, जानिए क्यों

टाइगर 3 की रिलीज से पहले सलमान-कटरीना को सताया डर, जानिए क्यों

फिल्म टाइगर 3 एक बार फिर सलमान एजेंट के रोल में दिखेंगी। वहीं कटरीना कैफ पहले से ज्यादा पावरफुल अंदाज में एक्शन सीन्स में देखी जाएंगी। सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को रिलीज होने में 24 घंटे का समय भी नहीं बचा है। ऐसे में इन लीड एक्टर्स ने रिलीज से पहले फैंस से एक खास अपील की है।

सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए कल यानी 12 नवंबर का दिन काफी खास होने वाला है। ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त ‘टाइगर 3’ रिलीज हो रही है। सलमान और कटरीना इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, फैंस में भी सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर इस जोड़ी को देखने का क्रेज बरकरार है।

सलमान-कटरीना ने की अपील

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर 3‘ यश राज स्पाई यूनिवर्स की एक्शन फिल्म है, जिसे लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। मूवी दिवाली के दिन रिलीज हो रही है। सलमान खान और कटरीना कैफ तगड़ी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं।

टाइगर 3 फिल्म का फर्स्ट शो सुबह 6 बजे से शुरू हो रहा है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन के लिए अच्छी संख्या में टिक्ट्स बिक चुकी हैं। यानी ‘टाइगर 3’ देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस थिएटर पहुंचेंगे। सलमान और कटरीना जहां फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं। वहीं, उन्हें एक डर भी सता रहा है। दोनों ने फिल्म को लेकर अपने दिल की बात कही है।

सलमान ने कही ये बात

सलमान ने लिखा, ‘हमने टाइगर 3 को काफी पैशन से बनाया है और हम चाहते हैं कि जब फिल्म देखें, तो स्पॉयलर ना दें और इसे प्रोटेक्ट करें। स्पॉइलर्स फिल्म देखने की एक्सपीरियंस को खराब कर सकता है। हम आप पर विश्वास रखते हैं कि आपको पता है कि क्या सही है। उम्मीद है कि टाइगर 3 आपके लिए हमारी तरफ से परफेक्ट गिफ्ट हो। फिल्म रविवार को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।’

टाइगर 3′ में है जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स

सलमान की तरह ही कैटरीना कैफ ने भी फैंस से स्पॉयलर न देने की अपील की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ‘टाइगर 3 में जो जबरदस्त ट्विस्टर टर्न्स हैं, वह फिल्म देखने के एक्सपीरियंस को और एक्साइटेड करता है। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कोई भी स्पॉयलर न दें। हमारी मेहनत को प्रोटेक्ट करना आपके हाथ में है ताकि हम लोगों को इंटरटेन कर सकें। धन्यवाद और शुभ दिवाली।’

एक नजर एडवांस बुकिंग के आंकड़ों पर

पहले दिन के लिए नेशनल चेंज में टाइगर 3 की एक लाख से ज्यादा टिकटें बिक गई हैं। पीवीआर आईनॉक्स में 1.61 लाख और सिनेपॉलिस में 38 हजार टिकने अब तक बिक चुकी हैं। यह आंखें फिल्म क्रिटिक कारण आदर्श की ओर से दिए गए हैं। उन्होंने बताया की ओपनिंग डे के लिए 1.99 टिकटें बिक चुकी हैं।