Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / इमरान हाशमी विलेन बनकर दर्शकों को कई बार चौंका चुके हैं, पढ़े पूरी ख़बर

इमरान हाशमी विलेन बनकर दर्शकों को कई बार चौंका चुके हैं, पढ़े पूरी ख़बर

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सलमान के एक्शन के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी की अदाकारी की भी जमकर तारीफ की जा रही है। फिल्म में वे नकारात्मक भूमिका में नजर आए हैं।  यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभाई है, इससे पहले भी वह कई फिल्मों में निगेटिव रोल से लोगों को हैरान कर चुके हैं। आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में..

मर्डर

इमरान हाशमी की हिट फिल्मों में मर्डर को जरूर शामिल किया जाता है। फिल्म में मल्लिका शेरावत और अश्मित पटेल भी अहम भूमिकाओं में थे। इस फिल्म के बोल्ड सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इमरान नकारात्मक भूमिका में नजर आए थे। उनके अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था। मर्डर में उनके किरदार के लिए उन्हें स्क्रीन अवार्ड्स में ‘सर्वश्रेष्ठ खलनायक’ के लिए नामांकित भी किया गया था।

गैंगस्टर

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर फिल्म गैंगस्टर है। विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इमरान हाशमी ने फिल्म में आकाश कपाड़िया नाम के एक संघर्षरत गायक का किरदार निभाया था।  फिल्मफेयर और आईफा पुरस्कारों में फिल्म में नकारात्मक भूमिका के लिए नामांकित किया गया था।

वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई

फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी ने शोएब खान नाम के एक किरदार को निभाया था, जो एक अंडरवर्ल्ड से जुड़ा था। फिल्म में वे अपने गिरोह के सरगना के खिलाफ विद्रोह करते नजर आए थे। इस फिल्म के लिए इमरान को 2011 में कई कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था।

चेहरे

फिल्म चेहरे में भी इमरान हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आए थे। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता को अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला था। फिल्म में उनकी भूमिका दर्शकों को पसंद आई थी।