Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / फैन को थप्पड़ मारने के मामले में नाना पाटेकर पर एफआईआर की मांग,पढ़िये पूरी ख़बर

फैन को थप्पड़ मारने के मामले में नाना पाटेकर पर एफआईआर की मांग,पढ़िये पूरी ख़बर

पुलिस कमिश्नर वाराणसी को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि नाना पाटेकर ने जर्नी फिल्म की शूटिंग के दौरान दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग के दौरान सेल्फी ले रहे फैंस को एक जोरदार थप्पड़ जड़कर भगाया।

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने वाराणसी में शूटिंग के दौरान एक फैन को थप्पड़ मार दिया था जिस पर अब प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने फिल्म स्टार नाना पाटेकर द्वारा कल मंगलवार 14 नवंबर 2023 को वाराणसी में एक फैन को थप्पड़ मारे जाने और उनके क्रू द्वारा उसका गला दबोचा जाने के मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है।

पुलिस कमिश्नर वाराणसी को भेजी अपनी शिकायत में अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि नाना पाटेकर ने जर्नी फिल्म की शूटिंग के दौरान दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग के दौरान सेल्फी ले रहे फैंस को एक जोरदार थप्पड़ जड़कर भगाया। क्रू मेंबर द्वारा उस फैन की गर्दन भी मरोड़ी गई। जिसके संबंध में वायरल हो रहे वीडियो को देखने से स्पष्ट है कि यह एक आपराधिक कृत्य है। उन्होंने कहा कि इस अपराध की गंभीरता इस कारण और बढ़ जाती है कि यह समाज में एक अत्यंत ही महत्वपूर्ण स्थान प्राप्त एक सुप्रसिद्ध फिल्म स्टार द्वारा किया गया अपराधिक कार्य है। 

 अतः अमिताभ ठाकुर ने इस घटना की सामाजिक रूप से अतीत गंभीरता को देखते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की मांग की है।