Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / महिला पत्रकार केस में थाने में हुई सुरेश गोपी की पेशी, जानिए पूरा मामला

महिला पत्रकार केस में थाने में हुई सुरेश गोपी की पेशी, जानिए पूरा मामला

महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार करने के आरोपों की वजह से मलयालम अभिनेता और भाजपा नेता सुरेश गोपी इन दिनों विवादों में हैं। बीते दिनों एक वीडियो के सामने आया था, जिसमें वे मीडिया से बातचीत के दौरान महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ रखते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इसके लिए अब उन्होंने माफी मांग ली है। वहीं, सुरेश गोपी को उनके खिलाफ दर्ज शिकायत पर केरल पुलिस के सामने पेश होना पड़ा है। बुधवार को सुरेश गोपी बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे। मलयालम अभिनेता को पुलिस ने नादक्कवु थाने में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए तलब किया था।

भाजपा के राज्य प्रमुख के सुरेंद्रन सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने सुरेश गोपी पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर विरोध जताते हुए नादक्कवु पुलिस स्टेशन पर हंगामा किया। मीडिया से बात करते हुए के सुरेंद्रन ने कहा कि विपक्ष पार्टी तब से सुरेश गोपी को निशाना बना रही है, जब से अभिनेता ने राज्य में सत्तारूढ़ सीपीआई (एम) के ‘अन्याय’ के खिलाफ बोलना शुरू किया है। के सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पिनाराई विजयन के एजेंडे के तहत सुरेश गोपी को निशाना बनाया जा रहा है। अगर कार्रवाई वापस नहीं ली गई तो राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

थाने के बाहर जमा हुई भीड़

मलयालम अभिनेता के आने के इंतजार में लोग भी सुबह से ही पुलिस थाने के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि अभिनेता को अपनी कार अंदर ले जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच, नादक्कवु पुलिस स्टेशन के बाहर भाजपा समर्थकों और अभिनेता के प्रशंसकों की भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई थी।

नादक्कवु पुलिस ने पिछले महीने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया था। महिला पत्रकार ने शहर के पुलिस आयुक्त के पास अभिनेता के खिलाफ शिकायत भेजी थी। आयुक्त ने आगे की कार्रवाई के लिए मामला स्थानीय पुलिस स्टेशन को सौंप दिया।