Sunday , September 22 2024
Home / मनोरंजन / ‘युध्रा’ के साथ हो गया खेल, दूसरे दिन टांय-टांय फुस्स हुई कमाई

‘युध्रा’ के साथ हो गया खेल, दूसरे दिन टांय-टांय फुस्स हुई कमाई

एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म युध्रा को शुक्रवार यानी बीते कल सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। नेशनल सिनेमा डे के आधार पर 99 रुपये की टिकट लेकर दर्शक भर-भर कर इस एक्शन थ्रिलर को देखने के लिए पहुंचे। लेकिन जैसे ही शनिवार आया और टिकट के प्राइज बढ़े ऑडियंस ने युध्रा से मुंह फेर लिया।

जी हां रिलीज के दूसरे दिन युध्रा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक दम से धड़ाम से गिर गया है और जिसने मेकर्स की चिंता को बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग वीकेंड की शुरुआत में इस मूवी ने कितना कारोबार कर लिया है।

दूसरे दिन ही निकल गया युध्रा का तेल
ओपनिंग डे पर 5 करोड़ के करीब कमाई करने वाली युध्रा से ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि वीकेंड का फायदा उठाते हुए दूसरे दिन इस मूवी का कलेक्शन और अधिक बढ़ेगा। लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म के लिए एक दम से वक्त और जज्बात बदल गए हैं। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को युध्रा का जो कलेक्शन रहा है, उस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर रिलीज के दूसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो ओपनिंग डे की तुलना में करीब 3 करोड़ कम है। अमूमन देखा जाता है कि वीकेंड पर फिल्मों की कमाई का ग्राफ ऊपर की तरफ जाता है, लेकिन युध्रा के साथ उल्टा खेल हो गया है।

युध्रा की कमाई का ग्राफ

      दिन          कलेक्शन
   पहला दिन        4.50 करोड़
   दूसरा दिन       1.50 करोड़
     कुल         6 करोड़

इस आधार पर देखा जाए तो युध्रा की कमाई के ये आंकड़े देख मेकर्स अपना माथा पकड़ लेंगे। बता दें कि इस मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा एक्ट्रेस मलविका मोहनन और एक्टर राघव जुयाल सहित कई नामी कलाकार मौजूद हैं