Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / टाइगर-3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही,फैंस का रिएक्शन देख एक्टर्स हो रहे खुश

टाइगर-3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोट छाप रही,फैंस का रिएक्शन देख एक्टर्स हो रहे खुश

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर-3 बॉक्स ऑफिस पर कमाल करके दिखा रही है.फिल्म की कमाई अपने आप में उछाल के साथ आगे बढ़ रही है. कई सिनेमाघरों में फिल्म का तो फर्स्ट डे,फर्स्ट शो काफी ज्यादा हिट रहा था.

दुनियाभर के कई सिनेमाघरों में टाइगर-3 ने 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.देश में फिल्म का दो दिन का कलेक्शन ही 100 करोड़ के पार पहुंच गया था.फिल्म का तीसरा दिन भी अपनी रफ्तार के साथ आगे चल रहा है.फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है.

कैटरीना कैफ ने फिल्म के हिट होने पर रिएक्शन देते हुए कहा कि टाइगर-3 फिल्म के हर एक हिस्से को मनोरंजन प्रदान कर रहा है.और दर्शकों के चेहरे पर जिस हिसाब की खुशी दिखाई दे रही है.ये देखना काफी ज्यादा अच्छा है.दिवाली का त्योहार इस बार अधिक बोनस लेकर आया है.फिल्म को देखने के बाद लोग सिनेमाघरों में खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रहे है.ये देखने में काफी अच्छा लगता है.

हालांकि कहा जा रहा है कि फिल्म जैसे ही रिलीज हुई तो उसके कुछ ही घंटों बाद लीक भी हो गई.ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई.लेकिन दर्शक और सलमान और कैटरीना के फैंस फिल्मों को देखने के लिए फिर भी थिएटर में जा रहे है.