Monday , May 6 2024
Home / मनोरंजन / टाइगर 3: सलमान खान ने की इमरान हाशमी को किस करने की कोशिश, जानिए क्यों

टाइगर 3: सलमान खान ने की इमरान हाशमी को किस करने की कोशिश, जानिए क्यों

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। सलमान ने बीते दिन शुक्रवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद रहे। फिल्म की स्टार कास्ट ने इस दौरान फिल्म को खूब प्यार देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद कहा। वहीं, एक क्षण ऐसा भी था जिसने सभी का ध्यान खींच लिया।

सलमान खान ने कार्यक्रम में कहा कि फिल्म में कटरीना कैफ हैं तो थोड़ा रोमांस तो बनता है। इसके बाद सलमान ने इमरान हाशमी की तरफ देखकर कहा, ‘अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता, तो ये तो हो जाता।’ सलमान ने इसके बाद इमरान को मजाक में किस कर लिया। ये देखकर कटरीना कैफ और वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

इमरान हाशमी ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा। उन्होंने कहा कि बेशक वह और सलमान साथ में ज्यादा बाहर नहीं घूमते, लेकिन एक-दूसरे के साथ उनका व्यवहार काफी अच्छा है।
वहीं, ‘टाइगर 3’ की बात करें तो 12 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 44.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ ‘टाइगर 3’ सलमान खान के लिए न सिर्फ सबसे बड़ी दिवाली ओपनिंग बन गई, बल्कि सुपरस्टार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन गई।

सलमान खान ने कहा कि टाइगर 3 को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं टाइगर 3 के लिए दर्शकों और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया से खुश हूं! उन्होंने फिल्म को शानदार शुरुआत दी है और मुझे खुशी है कि इस फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी सफलता की कहानी लिख रहा है। टाइगर एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जो मेरे दिल के करीब है। इसलिए, फिल्म को अधिक प्यार मिलता देखना वाकई खास है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी।’