Thursday , May 9 2024
Home / Uncategorized / पंजाब: हथियारों के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर डालते थे, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पंजाब: हथियारों के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर डालते थे, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

थाना तलवंडी साबो के सब इंस्पेक्टर कृष्ण सिंह ने बताया कि 19 नवंबर को थाना तलवंडी साबो पुलिस को सूचना मिली थी कि निखिल नामक युवक अपने साथी रणजीत सिंह एवं भिंदर सिंह के साथ मिलकर हथियारों समेत वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देता है।

हथियारों के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने वाले तीन युवकों के खिलाफ बठिंडा की तलवंडी साबो पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। नामजद युवकों की पहचान निखिल रांघडा, रणजीत सिंह निवासी गांव भागीबांदर और भिंदर सिंह निवासी तलवंडी साबो के तौर पर हुई है।
पुलिस ने आरोपी निखिल और रणजीत को गिरफ्तार कर उनसे तीन हथियार भी बरामद कर लिए हैं। तीसरे आरोपी भिंदर सिंह की तलाश जारी है।

थाना तलवंडी साबो के सब इंस्पेक्टर कृष्ण सिंह ने बताया कि 19 नवंबर को थाना तलवंडी साबो पुलिस को सूचना मिली थी कि निखिल नामक युवक अपने साथी रणजीत सिंह एवं भिंदर सिंह के साथ मिलकर हथियारों समेत वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देता है। ऐसा करके उक्त युवक हथियारों को बढावा दे रहे हैं और माहौल को खराब कर रहे हैं।

पुलिस ने मामले में सबूत इकट्ठे कर निखिल, रणजीत, भिंदर के खिलाफ केस दर्ज कर निखिल और रणजीत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 30.6 स्पोटिंग लाइफ राइफल, 32 बोर के दो पिस्टल और सात कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपियों के तीसरे साथी भिंदर सिंह की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।