Sunday , December 3 2023
Home / मनोरंजन / किस दिन रिलीज होगा ‘एनिमल’ का ट्रेलर, पढ़े पूरी ख़बर

किस दिन रिलीज होगा ‘एनिमल’ का ट्रेलर, पढ़े पूरी ख़बर

रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख से पर्दा उठाते हुए फिल्म के निर्देशक ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट लिखी हुई है।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के पोस्टर, टीजर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और अब तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है। ऐसे में दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की तारीख का एलान कर दिया है।

इस दिन रिलीज होगा धमाकेदार ट्रेलर
रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख से पर्दा उठाते हुए फिल्म के निर्देशक ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट लिखी हुई है। इस महीने के अंत में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि ‘एनिमल’ का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

पहली बार नजर आएगी रणबीर-रश्मिका की जोड़ी
एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘एनिमल’ एक खूनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी में पिता-पुत्र के रिश्ते के बीच खटास है। इसका निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। वहीं, इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

‘सैम बहादुर’ से होगा ‘एनिमल’ का मुकाबला
यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ का मुकाबला विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से होगा। विक्की के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।