Sunday , May 5 2024
Home / खेल जगत / PM मोदी के टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाने का पहला वीडियो आया सामने, पढ़े पूरी ख़बर

PM मोदी के टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जाने का पहला वीडियो आया सामने, पढ़े पूरी ख़बर

पीएम मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा, अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों से कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया।

भारतीय टीम विश्व कप के फाइनल में हार गई। ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया को छह विकेट से हरा दिया। इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे। मैच में टीम की हार के बाद वह ड्रेसिंग रूम पहुंचे। उन्होंने वहां कप्तान रोहित शर्मा, अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम से मुलाकात की और उनकी पीठ थपथाई। प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों से कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया। फाइनल में हार गए, लेकिन ये होता रहता है।

प्रधानमंत्री ने रोहित और कोहली का हाथ पकड़ के कहा, ”आपलोग पूरा 10-10 मैच जीतकर आए हो। ये तो होते रहता है। देश आपलोगों को देख रहा है। मैंने सोचा कि सबसे मिल लूं।” इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ से बात की और उनकी पीठ थपथपाई। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा, “आपलोग मेहनत बहुत किए।” पीएम ने फिर रवींद्र जडेजा से गुजराती में बात की।

पीएम ने शमी से कहा- बहुत अच्छा किया
पीएम मोदी ने जडेजा से मिलने के बाद शुभमन गिल से हाथ मिलाया। इसके बाद वह मोहम्मद शमी के पास गए और उन्हें गले लगाया। पीएम ने उनसे कहा, ”इस बार बहुत अच्छा किया।” फिर वह जसप्रीत बुमराह के पास गए और उनसे पूछा कि आप गुजराती बोलते हैं तो बुमराह ने कहा- थोड़ा-थोड़ा।