Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / जेमी फॉक्स ने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया, पढ़े पूरी ख़बर

जेमी फॉक्स ने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया, पढ़े पूरी ख़बर

जेमी फॉक्स पर कथित तौर पर 2015 में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा था। अब अभिनेता ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज किया है।

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड अभिनेता जेमी फॉक्स इन दिनों चर्चा में हैं। बीते बुधवार को अभिनेता के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में अदालत में जानकारी दाखिल की गई थी। जेमी फॉक्स पर कथित तौर पर 2015 में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा था। अज्ञात महिला ने अभिनेता के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। अब इस मामले में अभिनेता ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज किया है। न्यूयॉर्क में उनके खिलाफ मुकदमा दायर होने के एक दिन बाद अभिनेता ने अपने प्रतिनिधि के माध्यम से एक बयान जारी किया है, जिसमें आरोपों से इनकार किया गया है और कहा गया है कि वह इस कार्रवाई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप
अभिनेता पर एक अज्ञात महिला ने आठ साल पहले न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में हुए कथित हमले के लिए मुकदमा दायर किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने दावा किया कि जेमी फॉक्स ने अगस्त 2015 में न्यूयॉर्क शहर में कैच रेस्तरां की छत पर उनके साथ मारपीट की। फॉक्स ने उन्हें एकांत में कोने में ले जाने के बाद जानबूझकर उनकी अनुमति के बिना उनके निजी अंग को छुआ और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

अभिनेता करेंगे मुकदमा
गुरुवार शाम को अभिनेता के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को लोगों से बात की और कहा, ”2020 में इस व्यक्ति ने ब्रुकलिन में लगभग इसी तरह का मुकदमा दायर किया था। उसके कुछ ही समय बाद उस मामले को खारिज कर दिया गया। दावे आज उस समय की तुलना में अधिक व्यवहार्य नहीं रह गए हैं। हमें विश्वास है कि उन्हें फिर से बर्खास्त कर दिया जाएगा। फॉक्स अब आरोप लगाने वाले और तुच्छ मुकदमा करने वाले पर मुकदमा करने करेंगे। साथ ही दुर्भावनापूर्ण मुकदमा चलाने का दावा करने महिला के वकीलों के खिलाफ भी मुकदमा करेंगे।”

अभिनेता का फिल्मी करियर
वहीं बात करें अभिनेता के फिल्मी करियर की तो अभिनेता ने एक स्टैंडअप कॉमिक के रूप में शुरुआत की थी। 2004 की बायोपिक ‘रे’ में रे चार्ल्स के किरदार के लिए फॉक्स ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर जीता। उन्होंने कोलैटरल, ड्रीमगर्ल्स, द किंगडम, जैंगो अनचेन्ड और द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया।