Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / ‘कांतारा 2’ के फर्स्ट लुक की रिलीज डेट से उठा पर्दा, पढ़े पूरी ख़बर

‘कांतारा 2’ के फर्स्ट लुक की रिलीज डेट से उठा पर्दा, पढ़े पूरी ख़बर

‘कांतारा 2’ की झलक पाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। ऋषभ शेट्टी ने इसके फर्स्ट लुक की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ ने अभूतपूर्व सफलता हासिल की। इसके बाद फैंस को इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म से जुड़ा हर एक अपडेट सुर्खियों का हिस्सा बनता रहा है। वहीं, अब मेकर्स ने इसके फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। ऋषभ शेट्टी की पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। इससे साफ होता है कि ऋषभ शेट्टी और टीम ‘कांतारा 2’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पहले भाग का प्रीक्वल होगी।

इस दिन मिलेगी ‘कांतारा 2’ की झलक
ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’, 2022 की ब्लॉकबस्टर ‘कांतारा’ की प्रीक्वल, 27 नवंबर को मुहूर्त पूजा के साथ फ्लोर पर जाएगी। फिल्म के लिए एक भव्य और विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है। मुहूर्त पूजा में अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और चालक दल के सदस्य उपस्थित रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे। वहीं, फिल्म का फर्स्ट लुक भी 27 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर रिलीज किया जाएगा, जिसकी जानकारी ऋषभ शेट्टी की पोस्ट से मिलती है।

‘कांतारा 2’ पर बड़ा अपडेट
सितंबर, 2022 में रिलीज हुई ‘कांतारा’ ने अपनी अनूठी कहानी, प्रदर्शन, संपादन और संगीत से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। फिल्म ने इंसानों के भगवान के साथ संबंध की खोज की और यह वर्ष की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। अक्तूबर में, एक सूत्र ने ‘कांतारा 2’ की शूटिंग शेड्यूल के बारे में खुलासा किया और बताया, ‘कांतारा 2 की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। ऋषभ फिलहाल इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसे पहली फिल्म से भी बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई जा रही है। दूसरे भाग में बहुत सारे एक्शन की उम्मीद की जा सकती है, इसलिए शूटिंग शेड्यूल व्यापक समय सीमा में फैला हुआ है। फिल्म की शूटिंग तीन चरणों में की जाएगी और इसके अगस्त 2024 तक खत्म होने की उम्मीद है। कांतारा 2 की ज्यादातर शूटिंग देश में की जाएगी।’

होम्बले फिल्म्स करेगा ‘कांतारा 2’ का समर्थन
होम्बले फिल्म्स ‘कांतारा 2’ का समर्थन करेगा, जो जल्द ही दर्शकों को ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ के साथ एक्शन से भरपूर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। ‘सालार’ फिल्म निर्माता प्रशांत नील और अभिनेता प्रभास को एक साथ लाती है। यह शाहरुख खान की ‘डंकी’ से टकराएगी। दोनों फिल्में 22 दिसंबर. 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं, और इसे बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी भिड़ंत मानी जा रही है।’