Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के खतरनाक अवतार के मुरीद हुए सनी देओल

‘एनिमल’ में बॉबी देओल के खतरनाक अवतार के मुरीद हुए सनी देओल

बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें बॉबी का खूंखार अवतार देखने को मिला। ट्रेलर में अपने लुक के लिए बॉबी सभी जगहों से प्रशंसा बटोर रहे हैं। वहीं अब उनके बड़े भाई सनी देओल ने उनका समर्थन किया और अपनी नई पोस्ट के जरिए बॉबी के ‘एनिमल’ वाले अवतार पर प्यार बरसा।

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। पोस्ट में सनी ने ‘एनिमल’ के ट्रेलर से बॉबी की खून से लथपथ तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘बॉब’। इसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। बॉबी ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, ‘लव यू’, इसके बाद एक किस इमोजी भी लगाया।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया और अपने भाई बॉबी को खुश किया। उन्होंने बॉबी को एक्शन में देखने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “बॉबी आपको एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह एक पिता और उसके बेटे के बीच के जटिल रिश्ते को दर्शाता है, जिसके कारण रणबीर एक क्रूर ‘जानवर’ बन जाते हैं। इसके बाद उनका मुकाबला खलनायक बने बॉबी देओल से होगा।

वहीं बात करें फिल्म की रिलीज के बारे में तो ‘एनिमल’ एक दिसंबर, 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘एनिमल’ इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से भिड़ती नजर आएगी, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में होंगी।