Sunday , May 19 2024
Home / Uncategorized / कोटकपूरा में निर्माणाधीन घर में एक व्यक्ति की ईंट-पत्थर मारकर हत्या, पढ़े पूरी ख़बर

कोटकपूरा में निर्माणाधीन घर में एक व्यक्ति की ईंट-पत्थर मारकर हत्या, पढ़े पूरी ख़बर

कोटकपूरा के फैक्टरी रोड निवासी सुभाष चंद ने मोहल्ला निर्माणपुरा में एक पुराना घर लिया था। घर को तोड़ कर दोबारा निर्माण करवाया जा रहा है। मोहल्ले का ही रहने वाला रवि कुमार यहां मजदूरी करता था और रात के समय निगरानी के लिए वहीं सो जाता था। उसी ने रात को एक अज्ञात व्यक्ति का कत्ल कर दिया।

कोटकपूरा में एक निर्माणधीन घर में मजदूर के तौर पर काम करने वाले ने एक अज्ञात व्यक्ति का देर रात ईंट-पत्थर मार कर कत्ल कर दिया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोटकपूरा के फैक्टरी रोड निवासी सुभाष चंद पुत्र प्रभदयाल द्वारा मोहल्ला निर्माणपुरा में एक पुराना घर लिया गया था। घर को तोड़ कर दोबारा निर्माण करवाया जा रहा है। मोहल्ले का ही रहने वाला रवि कुमार यहां मजदूरी करता था और रात के समय निगरानी के लिए वहीं सो जाता था। उन्हें रात को लगभग दस बजे फोन आया कि उनके निर्माणधीन घर में रवि ने किसी व्यक्ति का ईंट-पत्थर मारकर कत्ल कर दिया है। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

इंस्पेक्टर गुरमेहर सिंह सिद्धू ने बताया कि आरोपी फरार है। वहीं मृतक के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की आयु 45 से 50 वर्ष के बीच है और फिलहाल उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।