Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी…

कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी…

‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन काफी चर्चा में रहा, जिस पर अब अभिनेत्री के पति और अभिनेता विक्की कौशल ने भी प्रतिक्रिया दी है।
विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। विक्की लगातार अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। इसी दौरान अभिनेता ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ के बारे में बात की। 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। सलमान खान की वीरता के अलावा, जासूसी थ्रिलर में कटरीना कैफ का एक्शन सीक्वेंस भी था और उनका एक एक्शन सीन फिल्म के सबसे चर्चित दृश्यों में से एक रहा।

कटरीना का वायरल सीन
वायरल सीन में कटरीना की आईएसआई एजेंट जोया हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली से हाथापाई कर रही थीं और दोनों तुर्की हमाम में तौलिया लपेटे नजर आ रही थीं। अब अभिनेत्री के पति और एक्टर विक्की कौशल ने आखिरकार ‘टॉवल फाइट सीन’ के बारे में बात की है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में विक्की कौशल ने खुलासा किया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान यह सीन देखने के दौरान उन्होंने कटरीना से क्या कहा था।

कटरीना के सीन पर क्या बोले विक्की
विक्की कौशल ने कहा, “मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था और हम फिल्म देख रहे थे। जाहिर है जब सीक्वेंस आया, सीक्वेंस के बीच में मैं उनकी ओर झुका और कहा कि मैं आपसे बहस नहीं करना चाहता अब से। मैं नहीं चाहता कि आप मुझे तौलिया पहनाकर मारो। मुझे लगा कि जिस तरह से उन्होंने इसे निभाया वह अविश्वसनीय है। मैंने उनसे कहा कि आप शायद बॉलीवुड की सबसे अद्भुत एक्शन अभिनेत्री हैं, इसलिए मुझे वास्तव में उसकी कड़ी मेहनत पर गर्व है। उन्हें देखना बहुत प्रेरणादायक है।”

इस दिन रिलीज होगी सैम ‘बहादुर’
वहीं बात करें विक्की कौशल की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे पूरी तरह से सैम बहादुर की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने इस फिल्म में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस शुक्रवार एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से भिड़ेगी।