Tuesday , May 14 2024
Home / मनोरंजन / ‘फाइटर’ को दर्शकों ने बताया ब्लॉकबस्टर…

‘फाइटर’ को दर्शकों ने बताया ब्लॉकबस्टर…

‘फाइटर’ को समीक्षकों और दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी अच्छा खासा कलेक्शन किया था। वहीं, अब सभी की निगाहें इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी हैं। ‘फाइटर’ को समीक्षकों और दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं।

पसंद आई ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री
‘फाइटर’ को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस यूजर ने रिव्यू देते हुए एक्स पर लिखा, ‘फाइटर ब्लॉकबस्टर नहीं मेगा ब्लॉकबस्टर है, ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री कमाल लग रही है। हाई लेवल एक्शन वीएफएक्स और सिनेमैटोग्राफी, स्टोरीलाइन सब अच्छा है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को देखकर शुरुआत से अंत तक रोंगटे खड़े होने का अहसास होता है।’

फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया
वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म नहीं है, यह एक मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म है, एक्शन, डायरेक्शन, वीएफएक्स, सिनेमैटोग्राफी, बीजीएम और सब कुछ शानदार है। इस फिल्म को जरूर देखें।’ एक और यूजर ने अपना रिव्यू देते हुए ऋतिक रोशन और दीपिका की फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ बताया। एक अन्य ने कहा, ‘सिद्धार्थ आनंद की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म। ऋतिक और दीपिका की कमेस्ट्री शानदार लग रही है।’ सोशल मीडिया पर इस तरह के ढेरों रिव्यू देखने को मिल रहे हैं।

‘फाइटर’ की स्टार कास्ट
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों सुपरस्टार के अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के किरदार में नजर आएंगे। भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ को समीक्षकों और दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।