Saturday , March 2 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: आवारा कुत्तों के आतंक का शिकार हुए मासूम…

मध्य प्रदेश: आवारा कुत्तों के आतंक का शिकार हुए मासूम…

कटनी में आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची पर झपटते हुए उसे घायल कर दिया है। गनीमत रही पास से एक स्कूटी सवार शख्स ने उसे भगा दिया नहीं तो दोनों बच्चे कुत्ते का शिकार बन जाते।

कटनी जिले में आवारा कुत्तों का बड़ा आतंक देखने मिला है। जहां एक आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची पर झपटते हुए उसे घायल कर दिया है। पूरा मामला बरही नगर परिषद क्षेत्र का बताया गया, जहां विधायक कार्यालय के पास खड़े दो बच्चों को देख एक कुत्ता अचानक आकर हमला कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वो तो गनीमत रही पास से एक स्कूटी सवार शख्स ने उसे भगा दिया नहीं तो दोनों बच्चे कुत्ते का शिकार बन जाते। फिलहाल बच्ची पर हमला करते कुत्ते का वीडियो पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार घायल बच्ची का नाम दीपांशी पिता अक्कू सोनी उम्र 8 साल बताया गया। जिसे आवारा कुत्ते ने काटकर घायल कर दिया है। घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने उसे इलाज के लिए बरही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जिसे रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया है।

15 दिनों से आवारा कुत्तों को बढ़ा आतंक
आपको बता दें कि बरही नगर में पिछले 15 दिनों से आवारा कुत्तों को आतंक बढ़ा है, जो आए दिन किसी पर भी हमला कर देते है। इन्हीं सब वजहों से लोगों में दहशत का माहौल बना है। परिजनों के मुताबिक घटना की जानकारी नगर परिषद के अधिकारियों को अवगत कराया गया, लेकिन अभी तक आवारा कुत्तों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। देखना ये है स्थानीय प्रशासन इस पर कब तक लगाम लगा पता है या फिर इसी तरह लोग श्वान का शिकार होते रहेंगे।