Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / जोरम के प्रीमियर पर लगा सितारों का मेला…

जोरम के प्रीमियर पर लगा सितारों का मेला…

मनोज बाजपेयी की गिनती बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में होती है। अपने अभिनय से वे लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनकी नई फिल्म जोरम ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। हाल ही में फिल्म का प्रीमियर रखा गया था, जिसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां नजर आईं।

इवेंट में मनोज बाजपेयी और देवाशीष मखीजा सबसे पहले नजर आए। कार्यक्रम में मनोज नीले रंग की टी-शर्ट और जींस में दिखे। साथ ही, उन्होंने काले रंग की जैकेट भी कैरी की थी। इस कार्यक्रम में वे लोगों से फिल्म पर चर्चा करते हुए भी नजर आए। प्रीमियर पर शारिब हाशमी भी दिखे। वे द फैमिली मैन सीरीज में मनोज के साथ काम कर चुके हैं। इवेंट में हुई मुलाकात में दोनों काफी खुश नजर आए।

इसके अलावा कार्यक्रम में जयदीप अहलवत भी पहुंचे। हाल ही में जयदीप की नई फिल्म जानें जां रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ हुई थी। इवेंट में वे ब्लैक पैंट और ग्रे शर्ट में बिल्कुल सादगी भरे अंदाज में पहुंचे। उनके अलावा दीपक डोबरियाल भी प्रीमियर पर ऑल ब्लैक लुक में नजर आए।

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी इवेंट में शिरकत की। वे कैजुअल लुक में नजर आए। ब्लू ड्रेस में एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका बला की खूबसूरत दिखीं। कार्यक्रम के दौरान उन्हें निर्देशक देवाशीष के साथ बातचीत करते हुए देखा गया। उनके अलावा इला अरुण और निखिल द्विवेदी जैसी हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

जोरम की बात करेंं तो फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ स्मिता तांबे , मोहम्मद जीशान अयूब , मेघना ठाकुर , तनिष्ठा चटर्जी और धनीराम प्रजापति भी नजर आए हैं। इसका निर्माण शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा ने किया है। फिल्म को समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।