Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / ‘एनिमल’ में रेप सीन पर अबरार की तीसरी पत्नी मानसी ने तोड़ी चुप्पी…

‘एनिमल’ में रेप सीन पर अबरार की तीसरी पत्नी मानसी ने तोड़ी चुप्पी…

संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल खलनायक के रोल में नजर आए हैं। उन्होंने अबरार का रोल अदा किया है। फिल्म में अबरार की तीन पत्निया हैं और तीसरी पत्नी का रोल अभिनेत्री मानसी तक्षक ने अदा किया है। ‘एनिमल’ में अबरार का अपनी तीसरी पत्नी के साथ एक रेप सीन है। इस बारे में अभिनेत्री मानसी ने प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि फिल्म एनिमल में एक दृश्य है, जिसमें अबरार (बॉबी देओल) तीसरी शादी रचा रहा होता है। सबकुछ खुशी-खुशी चल रहा होता है, तभी उसके भाई की मौत की खबर आती है। ये खबर सुनकर वह टूट जाता है और खबर लेकर आए मैसेंजर को मौत के घाट उतार देता है। इसके बाद अपनी तीसरी पत्नी के साथ हिंसा से पेश आता है। इतना ही नहीं, अपनी पहली दोनों पत्नियों के साथ भी मारपीट करता है। इस सीन को लेकर मानसी तक्षक ने अपनी राय दी है।

अबरार की तीसरी पत्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मानसी तक्षक ने एक मीडिया बातचीत के दौरान कहा, ‘ये सीन काफी चौंकाने वाला था, किसी को उम्मीद नहीं थी कि उनकी शादी का सीन इस तरह खत्म होगा। जब शादी का सीक्वेंस शुरू होता है तो पूरा सेटअप बेहद खूबसूरत था। प्यारा संगीत चल रहा था, लेकिन सीन का अंत बहुत खतरनाक ढंग से होता है। ये दरअसल, दर्शकों को ये बताने के लिए था कि एक जानवर आ रहा है, अगर आपने सोचा कि रणबीर इस तरह के हैं, तो आप खलनायक से बदतर होने की उम्मीद कर सकते हैं’।

मानसी ने आगे कहा, ‘यह बॉबी सर के किरदार को स्थापित करने और दर्शकों को यह दिखाने का एक एकदम सही तरीका था कि हम किस वास्तविक जानवर के बारे में बात कर रहे हैं।’ हालांकि, मानसी ने यह भी स्पष्ट किया कि वे अपनी शादी में ऐसा कुछ नहीं चाहेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं नहीं चाहूंगी कि मेरी शादी में ऐसा कभी हो!’ फिल्म और सीन्स की आलोचना के बारे में बोलते हुए, मानसी ने कहा, ‘अगर आप उससे पहले का सीन देखते हैं, जो कि शादी का था। उसमें आप हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री देख सकते हैं। मतभेदों, उम्र, अलग करियर के बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इसीलिए वे शादी कर रहे हैं’।

मानसी ने सीन को लेकर कहा, ‘अबरार को उम्मीद नहीं थी कि शादी में उसके भाई की मौत की खबर आएगी। ये बुरी खबर उस किरदार को एक ऐसे जोन में डाल देती है, जहां वह कुछ सोच नहीं पताा। अबरार उस जोन में चला जाता है जब अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपनी पत्नियों के पास आता है। मुझे नहीं लगता कि इसका उद्देश्य किसी प्रकार का हमला करना था। मैंने इसे सेट पर या स्क्रिप्ट में महसूस नहीं किया’।