Wednesday , May 8 2024
Home / मनोरंजन / फाइटर रिलीज से पहले दीपिका ने बहन अनीशा संग तिरुमाला में नवाया शीश…

फाइटर रिलीज से पहले दीपिका ने बहन अनीशा संग तिरुमाला में नवाया शीश…

अभिनेता दीपिका पादुकोण अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म फाइटर (Fighter) के लिए गुरुवार शाम भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद लेने के लिए बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंची हैं।

दीपिका के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर सामने आईं जिनमें वह अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला पहुंचती देखी जा सकती हैं। दीपिका ने काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और उसे मैसी बन में बांध रखा था। दीपिका आज सुबह श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा करेंगी।

बता दें, यह मंदिर विष्णु के स्वरूप वेंकटेश्वर को समर्पित है, जिनके बारे में माना जाता है कि वह कलियुग के संकटों को मुक्ति दिलाने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए थे। यही कारण है कि इस पवित्र स्थान को कलियुग वैकुंठ नाम दिया गया। स्थानीय देवता को कलियुग प्रत्यक्ष दैवम के रूप में जाना जाता है।

दीपिका पादूकोण अपनी नेक्स्ट मूवी ‘फाइटर’ के बारे में बात करते हुए, प्रशंसकों की प्रत्याशा को और भी अधिक बढ़ाते हुए, निर्माता फिल्म का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ जारी करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को गाने का टीज़र दिखाया और इसे कैप्शन दिया, “आइए इस पार्टी की शुरुआत करें! #शेरखुलगए गाना कल रिलीज होगा।”

फाइटर का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रितिक और दीपिका के साथ कुछ अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ पार्टी मूड को बढ़ाने वाला है। रितिक और दीपिका डांस फ्लोर पर आग लगाते नजर आ रहे हैं।