Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / डंकी ने एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

डंकी ने एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाह रुख खान ने साल की शुरुआत में फिल्म पठान से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा था और फिर सितंबर में जवान से कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब बारी उनकी आगामी फिल्म डंकी की है, जो साल के अंत यानी दिसंबर में रिलीज होगी।

पठान और जवान के बाद दर्शक शाह रुख खान की अगली फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बीते दिन यानी शनिवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई। टिकट विंडो खुलते ही लोगों ने टिकट्स बुक करना शुरू कर दिया और दिन में ही फिल्म ने करोड़ों में कमाई कर डाली।

शाह रुख खान ने खोला इतने करोड़ का खाता

सैकनिल्क के मुताबिक, शाह रुख खान स्टारर डंकी ने एडवांस बुकिंग में 1.24 करोड़ का कारोबार कर लिया है। एक दिन में डंकी के कुल 33770 टिकट्स बिक गई हैं। सिर्फ हिंदी में 2836 टिकट्स की बिक्री हुई है। सिर्फ एक दिन में डंकी ने इतना एडवांस बिजनेस कर लिया है। इससे माना जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर जवान और पठान की तरह शानदार ओपनिंग कर सकती है।

क्या सालार को पीछा छोड़ पाएगी डंकी?

शाह रुख खान की डंकी की टक्कर प्रभास की फिल्म सालार के साथ होने वाली है। डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं सालार 22 दिसंबर को दस्तक देगी। सालार की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। सालार ने भी एक करोड़ से ज्यादा एडवांस बुकिंग में कमा लिए हैं। अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल होता है।

बात करें डंकी के कास्ट की तो शाह रुख खान के अलावा राजकुमार हिरानी की फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी दिखाई देंगे।