Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा की बिगड़ी तबीयत

वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा की बिगड़ी तबीयत

फिल्म इंडस्ट्री से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस और काजोल की मां तनुजा की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार शाम एक अस्पताल में एडमिट कराया गया। इस वेटेरन एक्ट्रेस को लेकर यह खबर सामने आई है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर्स की निगरानी में तनुजा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने वेटेरन एक्ट्रेस के आईसीयू में एडमिट होने की जानकारी शेयर की है। 80 साल की अभिनेत्री तनुजा फिलहाल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हेल्थ को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है। उम्र संबंधी बीमारियों के चलते एक्ट्रेस काजोल की मां को रविवार को जुहू के एक हॉस्पिटल में ए़डमिट किया गया।

फैंस को सताई चिंता

एक्ट्रेस तनुजा की खराब तबीयत की जानकारी सामने आने पर फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। एक यूजर ने लिखा, ‘हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे। भगवान उन्हें जल्द ही ठीक कर देंगे। 

16 साल में शुरू की एक्टिंग

23 सितंबर, 1943 को जन्मीं तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और प्रोड्यूसर कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं। तनुजा कम उम्र में ही एक्टिंग प्रोफेशन में एंट्री ले ली थी। केवल 16 साल की उम्र में तनुजा की पहली फिल्म ‘छबीली’ रिलीज हुई। इसके बाद 1962 में वह फिल्म ‘मेमदीदी’ में नजर आईं।

इन फिल्मों से बनाई पहचान

वेटेरन एक्ट्रेस तनुजा ने तमाम फिल्मों में अच्छी एक्टिंग कर अपनी पहचान बनाई। आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने ‘हाथी मेरे साथी’, ‘टुनपुर का हीरो’, ‘दो चोर’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी कई नामी फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई। संजीव कुमार से लेकर राजेश खन्ना और धर्मेंद्र तक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू दिखाया।