Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / इस बार करण के शो में मचेगा पुलिस वालों का धमाल…

इस बार करण के शो में मचेगा पुलिस वालों का धमाल…

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन आठ फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। पिछले एपिसोड में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर शो में दिलचस्प खुलासे करते नजर आए थे। वहीं, अब अगले एपिसोड के मेहमानों का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। शो के निर्माताओं ने आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है। इस आगामी एपिसोड में अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी शामिल होंगे।

अजय देवगन-रोहित शेट्टी आएंगे नजर
शो के निर्माताओं ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 का प्रोमो जारी किया है। नए प्रोमो वीडियो में करण जौहर शो के मेहमानों अजय देवगन और रोहित शेट्टी से दिलचस्प सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। करण ने अजय देवगन से उनकी सफलता के बारे में सवाल किया। जिस पर रोहित ने जवाब दिया और कहा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर हो या नहीं, लेकिन अजय और सलमान अक्सर सेट पर अपनी वैन के बाहर मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

रणवीर सिंह को लेकर रोहित ने किया दिलचस्प खुलासा
करण जौहर, रोहित से आगे रणवीर सिंह के साथ सहयोग करने के बारे में पूछते हैं। रोहित ने कहा, जैसे कि आपको पता है कि रणवीर सिंह बहुत ज्यादा बोलते हैं। इस तरह या तो मैं रणवीर को चुप करा दूंगा या मैं अपने कान बंद कर लूंगा। अजय ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘रणवीर सिंह को पार्टियों में आमंत्रित नहीं किया जाता है और ना ही वे खुद पपराजी को बुलाते हैं क्योंकि उन्हें फोटो लेने का शौक नहीं है।’

अजय के खुलासे से हैरान हुए करण जौहर
रोहित ने रणवीर सिंह के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘रणवीर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने डायलॉग बदल देते हैं। रणवीर कई बार तो एक्शन सीन्स के दौरान थकान महसूस करने लगते हैं। वहीं, रैप पार्टी में वे पागल हो जाते हैं।’ प्रोमो वीडियो के अंत में अजय, करण जौहर संग अपने रिश्ते पर बात करते नजर आए। अभिनेता ने कहा, ‘एक समय में करण को मेरा कट्टर दुश्मन माना जाता था।’ अजय की इस बात को सुनकर करण जौहर हैरान रह गए।