Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / जम्मू-कश्मीर के कटरा में पत्रकारों और एल्विश की टीम के बीच झड़प…

जम्मू-कश्मीर के कटरा में पत्रकारों और एल्विश की टीम के बीच झड़प…

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रहे थे। पिछले दिनों यूट्यूबर पर सांप के जहर के सप्लाई करने के मामले में बुरी तरह फंसे थे। अब यूट्यूबर के लिए एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के कटरा में पत्रकार और उनकी टीम के बीच झड़प हो गई है, जिसमें एल्विश यादव भागते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव जम्मू-कश्मीर के कटरा में अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी की हालिया यात्रा के दौरान एक और विवाद में फंस गए हैं। एल्विश यादव के दोस्त की जम्मू में एक रिपोर्टर से बहस हो गई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बढ़ते ही एल्विश यादव मौके से चला गए या ये कह सकते हैं कि भाग गए। पत्रकार की पहचान प्रदीप सिंह के रूप में हुई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश यादव कहीं जा रहे हैं और पत्रकार सोशल मीडिया स्टार को घेरे हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव मौके पर मौजूद रिपोर्टर के एक सवाल पर भड़क जाते हैं और रिपोर्टर के रिकॉर्डिंग करने के दौरान उनके कैमरे को धक्का दे देते हैं। इसके बाद उनके दोस्त राघव शर्मा ने बीच में आकर रिपोर्टर का कॉलर पकड़ लिया और मीडिया कर्मी से बदसलूकी की।

राघव शर्मा द्वारा कॉलर पकड़ने पर मीडियाकर्मी ने भी पलटवार किया। मामला बढ़ने पर एल्विश यादव अपनी टीम के सदस्यों के साथ मौके से चले गए और हाथापाई के बीच राघव शर्मा को अकेला छोड़ दिया। इसके बाद रिपोर्टर ने राघव शर्मा का विरोध किया और आक्रामक तरीके से उनसे कहा कि एक पत्रकार के साथ व्यवहार करने का यह तरीका नहीं है। स्थिति तब और बिगड़ गई जब मौके पर मौजूद अन्य मीडियाकर्मी गुस्सा हो गए और उन्होंने राघव शर्मा की लगभग पिटाई कर दी।

हालांकि, पत्रकार और मौके पर मौजूद भीड़ ने राघव शर्मा को सुरक्षित जाने दिया। पत्रकार प्रदीप सिंह ने भी कहानी का अपना पक्ष सुनाया और कहा कि एल्विश यादव ने दुर्व्यवहार किया जब उन्होंने उनसे पूछा, “आप जम्मू की यात्रा पर कैसा महसूस कर रहे हैं”, जिस पर सोशल मीडिया स्टार को गुस्सा आ गया और उन्होंने उनके कैमरे पर हमला कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि उनके दोस्त राघव शर्मा ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनका कॉलर पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की।