Wednesday , May 29 2024
Home / मनोरंजन / विद्या बालन ने बताया कैसा होगा मंजुलिका का किरदार?

विद्या बालन ने बताया कैसा होगा मंजुलिका का किरदार?

विद्या बालन ने कहा कि फिल्म के पहले भाग से उन्हें खूब प्यार मिला था। उन्हें फिल्म ने काफी कुछ दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के तीसरे भाग में लोगों को मजा आने वाला है, क्योंकि यह अलग तरह की फिल्म होने वाली है।

भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और विद्या बालन अभिनय करते नजर आएंगे। दर्शक फिल्म के तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के उत्साह का कारण यह भी है कि विद्या बालन फिर से मंजुलिका के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के दूसरे भाग में लोगों को विद्या की कमी खली थी।

पहले से अलग होगा मंजुलिका का किरदार
विद्या बालन ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर बातचीत की है। उन्होंने बताया कि इस बार दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। उनका मंजुलिका का किरदार पहले से अलग होने वाला है। उन्होंने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि यह समय दूसरा है और मैं भी दूसरी हूं। मेरा किरदार एक जैसा हो सकता है, लेकिन यह पहले से अलग है।

विद्या को पसंद आई फिल्म की कहानी
विद्या बालन ने कहा कि फिल्म के पहले भाग से उन्हें खूब प्यार मिला था। उन्हें फिल्म ने काफी कुछ दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के तीसरे भाग में लोगों को मजा आने वाला है, क्योंकि यह अलग तरह की फिल्म होने वाली है। फिल्म की कहानी को लेकर विद्या ने कहा कि उन्हें यह पसंद आई है और वह अनीस बज्मी के साथ काम करना चाहती थी।

साथ में डांस कर सकते हैं कार्तिक और विद्या
फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के अलावा तृप्ति डिमरी भी अहम किरदार में नजर आएंगी। मीडिया में इस बात की भी चर्चा है कि कार्तिक आर्यन और विद्या बालन एक साथ डांस करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर सकते हैं। फिल्म के पहले भाग में भी विद्या बालन ‘मेरे ढोलना’ गाने पर डांस कर चुकी हैं।