Thursday , May 9 2024
Home / खास ख़बर / वैष्णो देवी में पिटते-पिटते बचे एल्विश यादव!

वैष्णो देवी में पिटते-पिटते बचे एल्विश यादव!

जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के साथ एक बुरी घटना हो गई। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव हाल ही में अपने दोस्त राघव शर्मा (Raghav Sharma) के साथ जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी मंदिर गए थे। इस दौरान वह भीड़ से घिर गए और झड़प हो गई।

दरअसल, कटरा में एल्विश यादव और राघव शर्मा को भीड़ ने घेर लिया। एक शख्स ने राघव शर्मा का कॉलर पकड़ लिया और दोनों के बीच झड़प हो गई। एल्विश भी मारपीट का शिकार होते-होते बचे। हालांकि, समय रहते तुरंत वहां से निकाल दिया गया।

भीड़ से घिरे एल्विश यादव
सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने राघव को घसीट लिया और उनके साथ मारपीट करने लगा। इतने में एल्विश वहां से भाग गए। शख्स, राघव का कॉलर पकड़कर उन्हें मारने की कोशिश करने लगा। इतने में गार्ड्स आए और वे राघव को लेकर चले गए।

इस वजह से हाथापाई करने को आमादा हुआ शख्स
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये झड़प एक सेल्फी को लेकर हुई। दरअसल, एक शख्स एल्विश और राघव के साथ फोटोज क्लिक कराना चाहता था। मना करने पर उसने गुंडागर्दी शुरू कर दी और मामले ने तूल पकड़ लिया। सोशल मीडिया पर एल्विश और राघव का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जब विवादों में घिरे एल्विश यादव
कुछ समय पहले एल्विश यादव का नाम स्नेक वेनम मामले से जुड़ा था। उन पर सांप के जहर की तस्करी करने का आरोप था। यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई थी। हालांकि, बाद में एल्विश ने सफाई दी थी कि यह सभी आरोप झूठे हैं।